IPL 2018: Rajasthan Royals' Ish Sodhi Gets Out In astonishing Fashion vs Kolkata Knight Riders | IPL इतिहास में सबसे 'अजीबोगरीब अंदाज' में आउट हुआ राजस्थान का ये बल्लेबाज, सब हुए हैरान!

नई दिल्ली, 16 मई: आईपीएल इतिहास में आपने बल्लेबाजों को एक से बढ़कर एक तरीके से आउट होते हुए देखा होगा। लेकिन मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के ईश सोढ़ी कोलकाता के खिलाफ जिस अजीबोगरीब अंदाज में आउट हुए उसे आईपीएल इतिहास का सबसे अजीबोगरीब अंदाज में आउट होना कहा जा रहा है।

दरअसल, पहले बैटिंग करने उतरी राजस्थान की टीम तूफानी शुरुआत के बाद अचानक ढह गई और उसने 107 रन पर अपने 7 विकेट गंवा दिए। ऐसे में बैटिंग करने आए ईश सोढ़ी राजस्थान की पारी के 17वें ओवर में प्रासिध कृष्णा की गेंद पर कुछ इस तरह से आउट हुए कि दर्शक भी हैरान रह गए। 

प्रासिध की यॉर्कर लेंथ की गेंद ईश सोढ़ी के बैट से टकराकर उनके जूतों से टकराई और उनके खिलाफ विकेटकीपर के हाथों कैच आउट की अपील की गई। अंपायरों ने फैसला थर्ड अंपायर के पास भेजा। (पढ़ें: IPL 2018: बटलर की आतिशी पारी, शिवम मावी के एक ओवर में ठोक डाले 28 रन, देखें वीडियो)

रिप्ले में दिखा कि गेंद सोढ़ी के बैट से टकराने के बाद उनके जूतों पर गिरी और फिर सीधे विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के हाथों में पहुंच गई। इस तरह बेहद अजीबोगरीब अंदाज में सोढ़ी कॉट बिहाइंड हो गए और अंपायरों ने उन्हें आउट करार दिया। (पढ़ें: IPL 2018: राजस्थान के खिलाफ कुलदीप की घातक गेंदबाजी का क्या था राज, मैच के बाद किया खुलासा)

देखें: अजीबोगरीब अंदाज में आउट हुए ईश सोढ़ी

इस मैच में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की घातक गेंदबाजी की बदौलत केकेआर ने राजस्थान को 19 ओवर में 142 के स्कोर पर समेट दिया और फिर दो ओवर बाकी रहते ही मैच 6 विकेट से जीत लिया। (पढ़ें: IPL 2018: केकेआर के खिलाफ ढही राजस्थान रॉयल्स की बैटिंग, रहाणे और स्टुअर्ट बिन्नी जमकर हुए ट्रोल!)

कोलकाता के लिए दिनेश कार्तिक ने 31 गेंदों में 41 रन और क्रिस लिन ने 42 गेंदों में 45 रन की पारी खेलते हुए कोलकाता को इस सीजन में सातवीं जीत दिलाते हुए उसे पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंचा दिया