IPL, MI VS SRH: मुंबई इंडियंस के सामने सनराइजर्स से बदला लेने का मौका, वानखेड़े में मैच

आईपीएल के इस सीजन में दोनों टीमें एक बार आमने-सामने आ चुकी हैं। तब मुंबई को हार का सामना करना पड़ा था।

By विनीत कुमार | Published: April 24, 2018 07:38 AM2018-04-24T07:38:43+5:302018-04-24T07:38:43+5:30

ipl 2018 mumbai Indians vs sunrisers hyderabad 23rd Match preview | IPL, MI VS SRH: मुंबई इंडियंस के सामने सनराइजर्स से बदला लेने का मौका, वानखेड़े में मैच

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad

googleNewsNext

नई दिल्ली, 24 अप्रैल: मुंबई इंडियंस की टीम मंगलवार को जब आईपीएल-11 के 23वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के सामने होगी तो उसके सामने करीबी हार से बचने की बड़ी चुनौती होगी। करीब-करीब हर सीजन में खराब शुरुआत के बाद वापसी करने के लिए जानी जाने वाली मुंबई की टीम को इस सीरीज में अब तक 5 मैचों में चार में हार मिली है। दिलचस्प ये है कि इसमें से तीन मैच ऐसे रहे जहां मुंबई को बहुत करीबी हार मिली।

मुंबई को पहली हार सीजन के पहले ही मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ एक विकेट से मिली। इसके बाद इसी सीजन में सनराइजर्स ने भी मुंबई को एक विकेट से मात दी। वहीं, तीसरी करीबी हार मुंबई को रविवार को राजस्थान रॉयल्स से तीन विकेट से मिली।

दूसरी ओर, लगातार तीन जीत के बाद दो हार से बैकफुट पर आई सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब है। सनराइजर्स के पांच मैचों से 6 अंक हैं। ऐसे में हार से परेशान मुंबई के सामने उसकी कोशिश अपनी लय वापस पाने की होगी। (और पढ़ें- क्या इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में पड़े हैं युजवेंद्र चहल, शादी को लेकर ट्विटर पर किया खुलासा)

मुंबई को हरा चुकी है सनराइजर्स की टीम

आईपीएल के इस सीजन में दोनों टीमें एक बार आमने-सामने आ चुकी हैं। हैदराबाद में खेले गए उस मुकाबले में मुंबई को एक विकेट से हार मिली। उस मैच में मुंबई पहले बैटिंग करते हुए 147 रन ही बना सकी और फिर सनराइजर्स ने 9 विकेट खोकर आखिरकार लक्ष्य हासिल कर लिया। हालांकि, आज का मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है, ऐसे में मुंबई के पास पलटवार का मौका है।

MI VS SRH..ये है रिकॉर्ड

सनराइजर्स और मुंबई के बीच आईपीएल में अब तक 12 मुकाबले हुए हैं। सनराइजर्स का पलड़ा भारी है और टीम ने मुंबई के खिलाफ 7 मैचों में जीत दर्ज की है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं (संभावित)

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या, कीरन पोलार्ड, जेपी डुमिनी, सूर्यकुमार यादव, ईविन लुईस, सौरभ तिवारी, शरद लुंबा, सिद्धेश लाड, क्रुणाल पंड्या, बेन कटिंग, तजिंदर ढिल्लन, अनुकूल रॉय, ईशान किशन, आदित्य तारे, जसप्रीत बुमराह, मुस्तफिजुर रहमान, पैट कमिन्स, राहुल चहर, प्रदीप सांगवान, मिशेल मैकलीनगन, मयंक मार्कंडे, अखिला धनंजय, मोहसिन खान और मोहम्मद निधीष।

सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियम्सन (कप्तान), शिखर धवन, मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, एलेक्स हेल्स, कार्लोस ब्रेथवेट, यूसुफ पठान, दीपक हूड्डा, रिकी भुई, सचिन बेबी, तन्मय अग्रवाल, मोहम्मद नबी, क्रिस जॉर्डन, बिपुल शर्मा, मेहदी हसन, रिद्धिमान साहा, श्रीवत्स गोस्वामी, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, टी. नटराजन, बासिल थम्पी, सईद खलील अहमद, संदीप शर्मा और बिली स्टैनलेक। (और पढ़ें- सपना चौधरी के 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर क्रिस गेल ने लगाया ठुमका, वीडियो हुआ वायरल)

Open in app