IPL 2018: गेल-युवराज पर सहवाग का बयान, 'ये दोनों अगर दो-तीन मैच भी जिता दें, तो हमारा पैसा वसूल हो जाएगा'

Virender Sehwag: सहवाग ने कहा है कि इस साल पंजाब के आईपीएल जीतने के प्रबल संभावनाएं हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 14, 2018 03:42 PM2018-03-14T15:42:51+5:302018-03-14T15:42:51+5:30

IPL 2018: If Gayle, Yuvraj can win even win two games, we would get the return, Says Virender Sehwag | IPL 2018: गेल-युवराज पर सहवाग का बयान, 'ये दोनों अगर दो-तीन मैच भी जिता दें, तो हमारा पैसा वसूल हो जाएगा'

युवराज सिंह

googleNewsNext

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि अगर इस सीजन में क्रिस गेल और युवराज सिंह जैसे उनके स्टार बल्लेबाज कुछेक मैच भी जीत सकें तो उनके ऊपर खर्च पैसा वसूल हो जाएगा।
पंजाब ने इस बार की आईपीएल नीलामी में गेल और युवराज को 2 करोड़ रुपये में खरीदा है। 

सहवाग ने कहा, 'ये अच्छी बात रही कि हमने उन्हें बेस प्राइस में खरीद लिया। ये निश्चित तौर पर अच्छा सौदा है। कौन जानता है कि अगर वहां ज्यादा बोली लगाने वाले होते तो उनकी कीमत 1 मिलियन डॉलर (6.5 करोड़ रुपये) तक भी पहुंच सकती थी। वे बड़े नाम और मैच विनर हैं, अगर वे हमारे लिए दो-तीन मैच भी जीत लेते हैं, तो हमें हमारे निवेश का रिटर्न मिल जाएगा।'    

नीलामी में गेल को दो बार की बोली में कोई खरीदार नहीं मिला था, जिसके बाद उन्हें पंजाब ने बेस प्राइस में खरीदा जबकि युवराज के लिए भी पंजाब के अलावा और किसी ने बोली नहीं लगाई। (पढ़ें: IPL 2018: किंग्स इलेवन पंजाब ने लॉन्च की नई जर्सी)

क्रिस गेल का पहला मैच खेलना तय है क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरॉन फिंच अपनी शादी के लिए ऑस्ट्रेलिया वापस लौटेंगे। सहवाग ने कहा, 'फिंच पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं हैं, तो उनकी जगह गेल के खेलने की संभावना है। इसलिए पहला मैच समस्या नहीं है लेकिन हमारे लिए उसके बाद बड़ा सिरदर्द है। हम इस पर मिलकर कोई फैसला लेंगे। मेरा मानना है कि फिंच ऐसे खिलाड़ी हैं जो कहीं भी खेल सकते हैं।' (पढ़ें: IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स ने अमोल मजूमदार को बनाया बैटिंग कोच, जानिए कौन हैं ये)

सहवाग ने कहा कि इस साल पंजाब के पहली बार खिताब जीतने की प्रबल संभावनाएं  हैं। सहवाग ने कहा, 'जिस तरह की टीम इस साल हमारे पास है, हम खिताब जीत सकते हैं। हमने कुछ खिलाड़ियों पर लाखों रुपये खर्च किए हैं, उम्मीद हैं कि वे अपना काम करेंगे।' (पढ़ें: IPL 2018 का एंथम पांच भाषाओं में लॉन्च, 'इस खेल का यारों क्या कहना' टाइटल वाला वीडियो हुआ वायरल)

रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी वाली पंजाब टीम में इस साल अक्षर पटेल, करुण नायर, केएल राहुल, बरिंदर सरन, मोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल जैसे कई भारतीय खिलाड़ी नजर आएंगे। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अब तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है।

Open in app