IPL 2018 फाइनल है फिक्स? सामने आया कोलकाता vs चेन्नई के वायरल हुए लीक वीडियो का सच

IPL 2018 Final 'fixed': सोशल मीडिया में वायरल हुए एक वीडियो ने फैंस के बीच मचाई खलबली, जानिए पूरा सच

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 25, 2018 04:13 PM2018-05-25T16:13:01+5:302018-05-25T16:29:23+5:30

IPL 2018 Final fixed? Know the truth of CSK vs KKR leaked viral video | IPL 2018 फाइनल है फिक्स? सामने आया कोलकाता vs चेन्नई के वायरल हुए लीक वीडियो का सच

चेन्नई vs केकेआर का लीक वायरल वीडियो

googleNewsNext

नई दिल्ली, 25 मई: आईपीएल 2018 अब अपने आखिरी मुकाम की ओर बढ़ चला है। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम फाइनल में पहुंच गई है। वहीं कोलकाता और हैदराबाद के बीच खेले जाने वाले दूसरे क्वॉलिफायर की विजेता टीम फाइनल में चेन्नई से भिड़ेगी। लेकिन दूसरे फाइनलिस्ट का नाम तय होने से पहले ही गुरुवार को वायरल हुए एक वीडियो ने दुनिया भर के फैंस को सन्न कर दिया।

इस वायरल वीडियो में चेन्नई और कोलकाता के फाइनल का प्रोमो दिखाया गया था। सोशल मीडिया में इसे कथित तौर पर हॉटस्टार का प्रमोशनल वीडियो कहा जा रहा है। इस वायरल वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा दी और वे सवाल उठाने लगे कि क्या आईपीएल का फाइनल फिक्स है?


इसके बाद सोशल मीडिया में इस बात की जमकर चर्चा होने लगी कि क्या आईपीएल का फाइनल चेन्नई और कोलकाता के बीच खेला जाना तय है? कुछ फैंस ने तो आईपीएल फाइनल के नतीजे भी बताने शुरू कर दिए और चेन्नई को विजेता भी बता दिया। (पढ़ें: फिक्स है IPL 2018 का फाइनल? एक वीडियो से सोशल मीडिया में मची खलबली)



सामने आया इस लीक वीडियो का सच

लेकिन शुक्रवार को सामने आए एक और वीडियो ने इस पूरे मामले को स्पष्ट कर दिया। इस वीडियो में चेन्नई और हैदराबाद के फाइनल का प्रोमो दिखाया गया है। जिसके बाद ये स्पष्ट हो गया कि हॉटस्टार ने पहले से ही कोलकाता vs चेन्नई और हैदराबाद vs चेन्नई फाइनल के प्रोमो बना लिए थे। लेकिन इसमें से सिर्फ कोलकाता vs चेन्नई फाइनल का वीडियो सोशल मीडिया में लीक हो गया, जिसके बाद फाइनल के फिक्स होने की चर्चा शुरू हो गई। 


दूसरे क्वॉलिफायर में शुक्रवार को कोलकाता का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। पहले क्वॉलिफायर में चेन्नई सुपरकिंग्स ने हैदराबाद को 2 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। वहीं एलिमिनेटर में कोलकाता ने राजस्थान रॉयल्स को 25 रन से हराकर दूसरे क्वॉलिफायर में हैदराबाद से भिडंत पक्की की।

Open in app