India’s squad for the ICC Cricket Wolrd Cup 2019 | विश्व कप 2019 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, ऋषभ पंत बाहर, इन खिलाड़ियों को मिला मौका
विश्व कप 2019 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, ऋषभ पंत बाहर, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

विश्व कप-2019 के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। 15 सदस्यीय टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका नहीं दिया गया है। वहीं चौथे स्थान के लिए विजय शंकर को चुना गया है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक केएल राहुल को बैक-अप ओपनर के तौर पर चुना जाना ये भी संकेत करता दिख रहा है कि इस विश्व कप कोहली नंबर-4 पर खुद भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि टीम में बाएं हाथ का सिर्फ एक ही बल्लेबाज है। शिखर धवन के अलावा सभी दाएं हाथ के ही बैट्समैन हैं।

भारतीय टीम में इन्हें मिला मौका: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, विजय शंकर, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटीकपर), केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी।


Web Title: India’s squad for the ICC Cricket Wolrd Cup 2019
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे