फिल सिमन्स ने भारतीय गेंदबाजों को सराहा, कहा- विश्व क्रिकेट को रोमांचक बना दिया

भारतीय तेज गेंदबाजों ने जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति के बावजूद बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन जिससे टीम ने यह श्रृंखला आसानी से 2-0 से जीती।

By भाषा | Published: November 26, 2019 08:40 PM2019-11-26T20:40:23+5:302019-11-26T20:40:23+5:30

India's fast bowlers make world cricket exciting - Phil Simmons | फिल सिमन्स ने भारतीय गेंदबाजों को सराहा, कहा- विश्व क्रिकेट को रोमांचक बना दिया

फिल सिमन्स ने भारतीय गेंदबाजों को सराहा, कहा- विश्व क्रिकेट को रोमांचक बना दिया

googleNewsNext

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर फिल सिमन्स ने कहा कि वर्तमान भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण ने विश्व क्रिकेट को रोमांचक बना दिया है। भारतीय तेज गेंदबाजों ने जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति के बावजूद बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन जिससे टीम ने यह श्रृंखला आसानी से 2-0 से जीती। बुमराह की वापसी के बाद आक्रमण अधिक प्रभावशाली हो जाएगा।

इन दो मैचों में बांग्लादेश के बल्लेबाज इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और उमेश यादव का सामना नहीं कर पाये। सिमन्स वेस्टइंडीज की उस टीम का हिस्सा थे जिसकी एक समय तूती बोलती थी।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार उन्होंने कहा, ‘‘मैं यह नहीं कह सकता कि यह कितने समय पहले की बात है लेकिन जब मैं पहली बार यहां आया था तो तब मदनलाल गेंदबाजी का आगाज करते थे। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘अब आपके पास ऐसे गेंदबाज है जो 90 मील प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं और आपका मुख्य तेज गेंदबाज (बुमराह) चोटिल है। उसे अभी वापसी करनी है। यह विश्व क्रिकेट के लिये रोमांचक है।’’

Open in app