कोरोना का डंक: सचिन तेंदुलकर, इरफान फठान के बाद अब हरमनप्रीत कौर हुई कोविड-19 पॉजिटिव, जानें पूरा मामला

पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस से कई क्रिकेटर संक्रमित हो चुके हैं। हरमनप्रीत कौर से पहले इरफान पठान, सुब्रमण्यम बद्रीनाथ, सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान भी कोरोना पॉजिटिव आए थे।

By अमित कुमार | Published: March 30, 2021 09:35 AM2021-03-30T09:35:19+5:302021-03-30T09:37:11+5:30

Indian Women T20I captain Harmanpreet Kaur tests positive for COVID-19 | कोरोना का डंक: सचिन तेंदुलकर, इरफान फठान के बाद अब हरमनप्रीत कौर हुई कोविड-19 पॉजिटिव, जानें पूरा मामला

हरमनप्रीत कौर। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsदक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हरमनप्रीत कौर पांच मैचों की वनडे सीरीज का हिस्सा थीं।हरमनप्रीत कौर में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं। हरमनप्रीत कौर से पहले कई और क्रिकेटर इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

भारतीय महिला टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौरकोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। हरमनप्रीत कौर की कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं, जिसके बाद से वह होम आइसोलेशन में हैं। स्पोर्ट्सकीड़ा की रिपोर्ट के मुताबिक,  हरमनप्रीत कौर में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं जिसके बाद से वह अपने घर पर ही आइसोलेशन में रह रही हैं। 

वहीं हाल में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लेने वाले इरफान पठान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है। इससे पहले उनके भाई यूसुफ पठान की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। यूसुफ पठान भी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा थे। इरफान और यूसुफ के साथ-साथ सचिन तेंदुलकर और एस बद्रीनाथ भी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दे चुके हैं।

कोरोना संक्रमित होने के बाद इरफान पठान ने किया ट्वीट

इरफान पठान ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। मेरे संपर्क में हाल में जो भी आए हैं, अपना कोविड टेस्ट करा लें। सभी से मेरी अपील है कि वे मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। सभी को अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं।'

महाराष्ट्र में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या

बता दें कि महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 31,643 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 27,45,518 हो गई। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। महाराष्ट्र में रविवार को संक्रमण के 40,414 नये मामले सामने आए थे। विभाग के मुताबिक, राज्य में सोमवार को कोविड-19 के 102 मरीजों की मौत होने के साथ ही अब तक इस घातक वायरस के चलते 54,283 मरीज अपनी जान गंवा चुके हैं। 
 

Open in app