टीम इंडिया के इस क्रिकेटर पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना ने ली मां की जान, इमोशनल पोस्ट किया शेयर

Priya Punia loses her mother to COVID-19: प्रिया पूनिया को अगले महीने भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर जाना है। लेकिन इससे पहले उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

By अमित कुमार | Published: May 18, 2021 02:15 PM2021-05-18T14:15:49+5:302021-05-18T14:15:49+5:30

indian women cricket team player Priya Punia loses her mother to COVID-19 | टीम इंडिया के इस क्रिकेटर पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना ने ली मां की जान, इमोशनल पोस्ट किया शेयर

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsप्रिया पुनिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस खबर की जानकारी दी।मां की मौत के बाद प्रिया ने उन्हें याद करते हुए भावुक पोस्ट लिखा। इससे पहले टीम इंडिया के क्रिकेटर पीयूष चावला और आरपी सिंह ने अपने पिता को कोरोना के कारण खोया था।

Priya Punia loses her mother to COVID-19: भारत की महिला क्रिकेटर प्रिया पुनिया की मां अब इस दुनिया में नहीं रही। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उनका निधन हो गया है। प्रिया पूनिया की मां ने 18 मई को अंतिम सांस ली। भारतीय क्रिकेटर ने एक बयान जारी कर यह जानकारी दी। इससे पहले वेदा कृष्णमूर्ति को भी कोरोना के कारण अपूरणीय क्षति हुई क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपनी मां और बहन दोनों को कोरोना वायरस के कारण खो दिया था। 

प्रिया पुनिया ने मां की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज मुझे एहसास हुआ कि आपने हमेशा मुझे मजबूत होने के लिए क्यों कहा था। तुम्हें पता था कि एक दिन मुझे तुम्हारा नुकसान सहने की ताकत की जरूरत होगी। मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है माँ! कोई फर्क नहीं पड़ता कि तुम मुझसे कितना दूर हो मुझे पता है कि तुम हमेशा मेरे साथ हो। मेरे मार्गदर्शक मेरी माँ।'

वहीं भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की बहन वत्सला शिवकुमार का कोविड-19 संक्रमण से निधन हो गया था। इससे दो हफ्ते पहले उनकी मां का भी इस घातक संक्रमण के कारण निधन हुआ था। पैंतालिस साल की वत्सला का निधन चिक्कमंगलुरू के निजी अस्तपाल में हुआ। वेदा की मां चेलुवंबा देवी का निधन पिछले महीने हुआ था। भारत के लिए 48 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 76 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने वाली बेंगलुरू की क्रिकेटर वेदा ने 24 अप्रैल को अपनी मां के निधन की जानकारी ट्वीट करके दी थी। 

 

Open in app