Indian wicketkeeper batsman KS Bharat marries girlfriend, Shares pic | टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत ने 10 साल डेटिंग के बाद की गर्लफ्रेंड से शादी, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
भारतीय टीम के अनकैप्ड विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत ने की गर्लफ्रेंड से शादी (Instagram)

Highlightsभारतीय टीम के अनकैप्ड विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत ने अपनी गर्लफ्रेंड से की शादीभरत को दो बार टीम इंडिया के लिए चुना जा चुका है लेकिन एक बार भी नहीं मिला डेब्यू का मौका

टीम इंडिया के अनकैप्ड विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत 10 साल डेटिंग के बाद अपनी गर्लफ्रेंड अंजलि के साथ  विवाह के बंधन में बंध गए हैं। इस 26 वर्षीय खिलाड़ी ने ये खबर शनिवार को इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।  

भारत ए टीम के नियमित सदस्य भरत को अब भी टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू करना बाकी है, हालांकि उन्हें दो बार राष्ट्रीय टीम में शामिल किया जा चुका है। नवंबर 2019 में भरत को बांग्लादेश के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट के लिए मैनेजमेंट द्वारा ऋषभ पंत को रिलीज करने के बाद रिद्धिमान साहा के कवर के तौर पर बुलाया गया था। 

टीम इंडिया में दो बार चुने जाने के बावजूद केएस भरत को डेब्यू करना बाकी

वहीं इस साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान भरत ने ऋषभ पंत के चोटिल होने पर उनकी जगह खेलने के लिए बुलाया गया था, हालांकि उन्हें डेब्यू का मौका नहीं मिल पाया। इसके बाद भरत इंडिया-ए के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर गए थे।

इस दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज को इस साल के अंत में होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे की जंबो टीम में भी शामिल किए जाने की पुष्टि हुई है।

भरत को 2018 के इंग्लैंड दौरे के दौरान टीम इंडिया में पहली बार शामिल किया जाना तय था लेकिन उस समय वह ऋषभ पंत से पिछड़ गए थे, जोकि इंडिया-ए टीम का नियमित हिस्सा नहीं थे। पंत ने उस दौरे के तीसरे टेस्ट से दिनेश कार्तिक के बाहर होने के बाद अपना डेब्यू किया था। 

पंत ने मौके का फायदा उठाते हुए टेस्ट टीम में जगह पक्की कर ली। रिद्धिमान साहा ने भी टीम में वापसी कर ली। लेकिन टीम मैनेजमेंट को अब भी लंबी रेस के घोड़े की तलाश है।

केएस भरत किसी भी आईपीएल टीम में नहीं हैं शामिल

भरत किसी भी आईपीएल टीम का हिस्सा नहीं हैं और यूएई नहीं जाएंगे। लेकिन वह भारतीय टीम के कैंप का हिस्सा होंगे।

भरत ने अब तक अपने 78 प्रथम श्रेणी मैचों में 4283 रन बनाए हैं। आंध्र प्रदेश के बल्लेबाज ने 51 लिस्ट-ए मैचों में 1351 रन बनाए हैं जबकि आंध्र के बल्लेबाज के नाम 43 टी20 मैचों में 615 रन दर्ज हैं। वह अतीत में दिल्ली डेयरडेविल्स का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन आईपीएल डेह्यू करना बाकी है।

Web Title: Indian wicketkeeper batsman KS Bharat marries girlfriend, Shares pic
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे