भारतीय दल श्रीलंका से रवाना, कृणाल पंड्या पृथकवास में

By भाषा | Published: July 30, 2021 07:26 AM2021-07-30T07:26:10+5:302021-07-30T07:26:10+5:30

Indian team leaves from Sri Lanka, Krunal Pandya in isolation | भारतीय दल श्रीलंका से रवाना, कृणाल पंड्या पृथकवास में

भारतीय दल श्रीलंका से रवाना, कृणाल पंड्या पृथकवास में

Next

कोलंबो, 30 जुलाई भारतीय क्रिकेट टीम छह मैचों की सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलने के बाद श्रीलंका से रवाना हो गई लेकिन हरफनमौला कृणाल पंड्या कोरोना संक्रमण के कारण यहां अनिवार्य पृथकवास में रहेंगे ।

यह पता नहीं चल सका है कि इंग्लैंड जाने वाले दो खिलाड़ी पृथ्वी साव और सूर्यकुमार यादव बाकी टीम के साथ चार्टर्ड विमान से भारत लौटेंगे या अलग से रवाना होंगे ।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया ,‘‘ कृणाल को श्रीलंका में रूकना होगा क्योंकि उसका अनिवार्य पृथकवास एक सप्ताह का है । उसके बाद अगर दो आरटी पीसीआर नेगेटिव आते हैं तो वह वापस लौटेगा । अभी उसके पृथकवास का चौथा दिन है । बाकी सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वे लौट सकते हैं ।’’

भारतीय टीम के कई खिलाड़ी पृथकवास प्रोटोकॉल के कारण आखिरी दो टी20 नहीं खेल सके थे और भारत ने वह श्रृंखला 1 . 2 से गंवा दी । आठ खिलाड़ी कृणाल से करीबी संपर्क में आने के कारण पृथकवास में थे लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Indian team leaves from Sri Lanka, Krunal Pandya in isolation

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे