IPL नीलामी में करोड़ों की बोली लगाते हुए वायरल हो रही है इस लड़की की फोटोज, जानें कौन है

आईपीएल नीलामी के दौरान एक लड़की सबसे चर्चा का विषय रही, जो करोड़ों की बोली लगा रही थी और अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

By सुमित राय | Published: December 20, 2019 01:05 PM2019-12-20T13:05:04+5:302019-12-20T13:09:48+5:30

indian premier league ipl 2020 girl photo went viral during auction name kavya maran daughter of kalanidhi maran, know more about her | IPL नीलामी में करोड़ों की बोली लगाते हुए वायरल हो रही है इस लड़की की फोटोज, जानें कौन है

हैदराबाद की ओर से बोली लगाने वाली लड़की टीम के मालिक कलानिधि मारन की बेटी काव्या मारन हैं।

googleNewsNext
Highlightsनीलामी के दौरान यह लड़की सनराइजर्स हैदराबाद के टेबल पर बैठी थी।नीलामी के दौरान सभी की नजर बोली लगाने वाली लड़की पर टिकी थी।अब सोशल मीडिया पर इस लड़की की फोटो जमकर वायरल हो रही है।

IPL Auction 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में हुई। नीलामी में सभी टीमों ने जमकर बोली लगाई और 140 करोड़ रुपये खर्च कर 62 खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया। पूरी नीलामी के दौरान एक लड़की सबसे चर्चा का विषय रही, जो करोड़ों की बोली लगा रही थी और अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

नीलामी के दौरान यह लड़की सनराइजर्स हैदराबाद के टेबल पर बैठी थी और टीम के लिए खिलाड़ियों पर बोली लगा रही थी। नीलामी में हैदराबाद के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण, मुथैया मुरलीधरन और कोच ट्रेवर बेलिस भी मौजूद थे, लेकिन सभी की नजर बोली लगाने वाली लड़की पर टिकी थी।

आईपीएल नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से बोली लगा रही यह लड़की कोई और नहीं, बल्कि टीम के मालिक कलानिधि मारन की 27 वर्षीय बेटी काव्या मारन हैं और टीम की को-ऑनर भी हैं। 

6 अगस्त 1992 को जन्मीं काव्या मारन ने चेन्नई से एमबीए किया है और विमानन के अलावा मीडिया क्षेत्रों में रुचि रखती हैं। इसके अलावा काव्या को क्रिकेट भी पसंद है और हाल में उनका पूरा फोकस आईपीएल पर है। काव्या सन टीवी के म्यूजिक और एफएम चैनलों से जुड़ी हैं।

हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब काव्या को सनराइजर्स हैदराबाद के खेमे में देखा गया है। वह साल 2018 के आईपीएल में हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में टीम को चीयर करते देखा गया था।

Open in app