नवदीप सैनी के जूतों पर लिखा- 'बकवास बंद, तेज गेंद डाल', तस्वीर सोशल मीडिया पर Viral

सीजन के 15वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को मात दी, लेकिन इस मैच में...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 4, 2020 06:15 PM2020-10-04T18:15:57+5:302020-10-04T19:51:46+5:30

Indian Premier League 2020: Message on RCB’s Navdeep Saini’s Shoe | नवदीप सैनी के जूतों पर लिखा- 'बकवास बंद, तेज गेंद डाल', तस्वीर सोशल मीडिया पर Viral

सोशल मीडिया पर नवदीप सैनी के जूते की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

googleNewsNext
Highlightsराजस्थान-बैंगलोर के बीच सीजन का 15वां मैच।नवदीप सैनी के जूतों ने खींचा सभी का ध्यान।सैनी के जूतों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल।

सोशल मीडिया पर इस वक्त नवदीप सैनी के जूते की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस जूते में ऐसा संदेश लिखा है, जिसे शायद ही अब तक किसी ने देखा हो।

नवदीप सैनी के जूतों ने खींचा सभी का ध्यान

शनिवार को आरसीबी के इस तेज गेंदबाज की एक बीमर जब राजस्थान के राहुल तेवतिया पर छाती पर लगी थी तब शारजाह स्टेडियम में सन्नाटा फैल गया। हालांकि तेवतिया ने इसके तुरंत बाद एक छक्का भी जड़ा, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया यूजर्स की नजरें नवदीप सैनी के जूतों पर पड़ीं, जिन पर कुछ ऐसा लिखा था, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

'बकवास बंद, तेज गेंद डाल'

दरअसल, जब तेज गेंद लगने के बाद राहुल तेवितया गिरे थे, तब कैमरा उन पर था, लेकिन उस फ्रैम में नवदीप सैनी के जूते आ गए. सैनी के बाएं जूते पर लिखा था, 'बकवास बंद, तेज गेंद डाल।'

आरसीबी ने 8 विकेट से जीता मैच

आईपीएल 13 में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सीजन का 15वां मैच खेला गया, जिसमें आरसीबी ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। मुकाबले में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 154 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए आरसीबी ने 19.1 ओवरों में 2 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया।

Open in app