जसप्रीत बुमराह ने शादी की वजह से लिया ब्रेक, स्पोर्ट्स एंकर संग लेंगे सात फेरे!

बुमराह ने बीसीसीआई को निजी कारणों का हवाला देते हुए टीम से ब्रेक लेने का फैसला लिया था। लेकिन अब बोर्ड ने उनके इस फैसले के पीछे का कारण बताया है...

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 4, 2021 01:47 PM2021-03-04T13:47:01+5:302021-03-04T13:52:35+5:30

Indian pacer Jasprit Bumrah has taken leave to prepare for marriage | जसप्रीत बुमराह ने शादी की वजह से लिया ब्रेक, स्पोर्ट्स एंकर संग लेंगे सात फेरे!

जसप्रीत बुमराह एक हफ्ते के अंदर शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट से नाम वापस ले चुके जसप्रीत बुमराह।बीसीसीआई ने जसप्रीत बुमराह द्वारा नाम वापस लेने की बताई असल वजह।शादी के बंधन में बंधने जा रहे जसप्रीत बुमराह।

भारतीय युवा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस समय खूब चर्चा में हैं। आमतौर पर अपने शानदार प्रदर्शन को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले तेज गेंदबाज की चर्चा भारतीय टीम से लंबा ब्रेक के चलते हो रही है। माना जा रहा है कि टीम इंडिया का यह 'मैच जिताऊ' गेंदबाज जल्द ही विवाह बंधन में बंधने जा रहा है।

जसप्रीत बुमराह ने शादी की वजह से ली छुट्टी

बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया है कि तेज गेंदबाज ने यह छुट्टियां शादी की तैयारियों के लिए ली हैं। उम्मीद है कि वे इस सप्ताह शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी के बाद ही बुमराह की क्रिकेट के मैदान पर वापसी अब सीधे आईपीएल 2021 में होगी, जिसका आगाज इंग्लैंड सीरीज समाप्त होने के बाद अप्रैल में होना है।

एएनआई से बात करते हुए बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, "तेज गेंदबाज बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं और इसकी तैयारियों के लिए ही उन्होंने टेस्ट सीरीज के बीच से ही हटने का फैसला किया था। उन्होंने बोर्ड को बताया कि वे शादी करने जा रहे हैं और इस बड़े दिन की तैयारियों के लिए कुछ समय चाहते हैं।

जसप्रीत बुमराह की गोवा में हो सकती है शादी

बुमराह से जुडे़ एक सूत्र ने बताया कि यह खिलाड़ी एक सप्ताह के अंदर शादी करने वाला है। एक स्पोर्ट्स एंकर से उनकी शादी गोवा में होने वाली है। हालांकि तारीख को गुप्त रखा गया है। इंग्लैंड के साथ खेली जा रही सीरीज के चलते टीम में उनके सभी साथी बायो-बबल में हैं, इसलिए उनका विवाह समारोह में शामिल हो पाना मुश्किल है।

बुमराह मूलत: अहमदाबाद के हैं, लेकिन अब उनका परिवार मुंबई में रहता है। सूत्र ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण भी शादी में ज्यादा लोगों को बुलाया नहीं जाएगा और यही कारण है कि शादी गोवा में की जा रही है।

Open in app