ऑस्ट्रेलिया के रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचे रोहित शर्मा-ऋषभ पंत के साथ बाकी खिलाड़ी, पेट भर खाया खाना पर नहीं भर पाए बिल, जानें वजह

भारत में क्रिकेट फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में एक फैन के सामने अचानक भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी आ गए और फिर...

By अमित कुमार | Published: January 2, 2021 01:48 PM2021-01-02T13:48:22+5:302021-01-02T13:49:56+5:30

indian fan pays Rohit Sharma Rishabh Pant and Shubman Gill restaurant bill in Melbourne | ऑस्ट्रेलिया के रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचे रोहित शर्मा-ऋषभ पंत के साथ बाकी खिलाड़ी, पेट भर खाया खाना पर नहीं भर पाए बिल, जानें वजह

नए साल पर रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे भारतीय क्रिकेटर। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज खेल रही है। तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ी मेलबर्न में एक रेस्टोरेंट में डिनर करते नजर आए। इस दौरान एक भारतीय क्रिकेट फैन ने इन खिलाड़ियों के लिए कुछ ऐसा कर दिया जो अमूमन देखने को नहीं मिलता।

सात जनवरी से सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ी अभी मेलबर्न में ही मौजूद हैं। शुक्रवार को भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विकेटकीपर ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और कुछ खिलाड़ी मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे। इस दौरान एक भारतीय क्रिकेट फैन ने इन सब खिलाड़ियों को देखकर कुछ ऐसा कर दिया जो शायद ही किसी ने सोचा होगा। 

दरअसल, नवलदीप सिंह नाम के इस फैन ने अपने सोशल मीडिया साइट पर रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी की फोटोज और वीडियो भी शेयर की। इसके साथ ही उसने लिखा कि शुक्रवार रात को जब उसने रेस्टोरेंट में अपने फेवरिट इंडियन क्रिकेटर्स को देखा और उन्हें सिर्फ देखते रहने के लिए ही खाना ऑर्डर कर दिया।

इतना ही नहीं इस फैन ने बिना भारतीय खिलाड़ी को बताये उनके खाने का 118 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर ( 6683 भारतीय रुपये ) का बिल अदा कर दिया। जिसे देखकर खिलाड़ी हैरान रह गये और उन्होंने उस फैन के साथ फिर बाद में फोटो भी खिचवाई। हालांकि, रोहित शर्मा और ऋषभ पंत बार-बार फैन से पैसे लेने की रिक्वेस्ट कर रहे थे, लेकिन नवलदीप सिंह ने पैसे नहीं लिए। 

नवलदीप सिंह ने बिल की फोटो पोस्ट कर ट्वीट किया, “उनको नहीं पता, लेकिन मैंने उनकी टेबल का बिल चुका दिया है। अपने सुपरस्टार के लिए कम से कम इतना तो कर ही सकता हूं।” नवलदीप ने ट्वीट करते हुए लिखा, "जब उनको पता चला कि मैंने उनका बिल दे दिया है, तो रोहित शर्मा ने कहा कि भाई पैसे लेलो यार अच्छा नहीं लगता। मैंने कहा कि सर ऐसा नहीं हो सकता। पंत ने मुझे गले लगाया और कहा कि फोटो तभी होगी जब पैसे वापस लोगे। मैंने कहा कि भाई ये तो नहीं होगा। आखिर सबने फोटो खिंचवाई। मजा आ गया।”

Open in app