लाइव चैट के बीच एक्ट्रेस ने युजवेंद्र चहल से पूछा 'शादी का प्लान', जानिए क्या मिला जवाब

लाइव चैट के दौरान एक्ट्रेस जारा एस्मिन ने युजवेंद्र चहल से शादी को लेकर पूछ लिया और...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 12, 2020 03:09 PM2020-04-12T15:09:52+5:302020-04-12T15:18:56+5:30

Indian cricketer Yuzvendra Chahal Live Video chat With Zaara Yesmin | लाइव चैट के बीच एक्ट्रेस ने युजवेंद्र चहल से पूछा 'शादी का प्लान', जानिए क्या मिला जवाब

लाइव चैट के बीच एक्ट्रेस ने युजवेंद्र चहल से पूछा 'शादी का प्लान', जानिए क्या मिला जवाब

googleNewsNext

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है। भले ही भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल इस तरह घर में वक्त बिताकर बोर हो रहे हों, लेकिन वह अपने दोस्तों के साथ वीडियो चैट जमकर कर रहे हैं।

हाल ही में युजवेंद्र चहल का एक्ट्रेस जारा एस्मिन के साथ लाइव बातचीत का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें चहल से शादी को लेकर सवाल पूछ लिया गया।

कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक करते-करते जारा ने चहल से शादी के प्लान को लेकर पूछ लिया। इसके जवाब में युजवेंद्र चहल ने कहा, "अभी तो इस बारे में नहीं सोच रहा हूं लेकिन कौन जानता है कोई सरप्राइज दे दूं।"

लॉकडाउन में परेशान हुए युजवेंद्र चहल: युजवेंद्र चहल भी इन दिनों परिवार के साथ हैं, लेकिन वह लॉकडाउन के चलते परेशान हो चुके हैं। चहल ने एक शो में मजाकिया अंदाज में कहा कि वह लॉकडाउन के बाद घर नहीं आएंगे। उन्होंने कहा, "ये अगले तीन सालों के लिए काफी है। मैं और बर्दाश्त नहीं कर सकता, घर पर और नहीं रह सकता।"

चहल ने कहा कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह पास के होटल में रह लेंगे, लेकिन घर नहीं आएंगे। वह लॉकडाउन के समाप्त होने के बाद मैदान पर जाएंगे और कम से कम एक बॉल जरूर फेंकेंगे।

Open in app