रविंद्र जडेजा पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी 'दोस्त' का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

ravindra jadeja horse died: भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा का वीर नामक घोड़े का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी जडेजा ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी।

By अमित कुमार | Published: April 20, 2021 06:48 PM2021-04-20T18:48:15+5:302021-04-20T18:50:38+5:30

indian cricketer ravindra jadeja horse died post share on instagram | रविंद्र जडेजा पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी 'दोस्त' का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

रविंद्र जडेजा। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsरविंद्र जडेजा के घोड़े का नाम वीर था।घोड़े के निधन के बाद जडेजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।फैंस इस दुख की घड़ी में जडेजा का हौसला बढ़ा रहे हैं।

ravindra jadeja horse died: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले रविंद्र जडेजा को एक बुरी खबर मिली है। जडेजा के पसंदीदा घोड़े का निधन हो गया है। यह घोड़ा जडेजा के बेहद ही करीब था। जडेजा कई मौकों पर इस घोड़े के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं। 

घोड़े के निधन से जडेजा काफी दुखी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सभी बेहतरीन यादों को जो हमनें एकसाथ में शेयर की हैं। मैं उन्हें संजोकर रखूंगा और उन्हें कभी नहीं भूलूंगा। मेरे प्यारे 'वीर' आप हमेशा से मेरे पसंदीदा में से एक होंगे, आप अच्छी तरह से आराम करें। 

बता दें कि मोईन अली और रविंद्र जडेजा के फिरकी के जादू से चेन्नई सुपरकिंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हराया। सुपरकिंग्स के 189 रन के लक्ष्य का पीछा करती हुई रॉयल्स की टीम मोईन (सात रन पर तीन विकेट) और जडेजा (28 रन पर दो विकेट) की बलखाती गेंदों के अलावा सैम कुरेन (24 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने नौ विकेट पर 143 रन ही बना सकी। 

रॉयल्स की ओर से सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने सर्वाधिक 49 रन बनाए। उनके अलावा राहुल तेवतिया (20) और जयदेव उनादकट (24) ही 20 रन के आंकड़े को छू पाए। चेन्नई सुपरकिंग्स ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए लेकिन चेतन सकारिया (36 रन तीन विकेट) और क्रिस मौरिस (33 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के बावजूद नौ विकेट पर 188 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

Open in app