मांग में सिंदूर भर मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने शेयर की तस्वीर , फैंस के मन में उठ रहे कई तरह के सवाल

Mohammed Shami wife Hasin Jahan posts with saree and sindoor: अपने पति मोहम्मद शमी और परिवार वालों पर कई गंभीर आरोप लगाने वाली हसीन जहां की एक तस्वीर वायरल हो रही है। हसीन जहां इस तस्वीर में बिल्कुल अलग ही अंदाज में दिखाई पड़ रही हैं।

By अमित कुमार | Published: March 2, 2021 01:55 PM2021-03-02T13:55:10+5:302021-03-02T13:55:10+5:30

Indian cricketer Mohammed Shami wife Hasin Jahan posts with saree and sindoor | मांग में सिंदूर भर मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने शेयर की तस्वीर , फैंस के मन में उठ रहे कई तरह के सवाल

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsमोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच काफी दिनों तक विवाद चला था।हसीन जहां ने अपने ऑफिश्यली इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है।इस तस्वीर में वह हल्के नीलें रंग की साड़ी पहने हुए हैं।

Mohammed Shami wife Hasin Jahan posts with saree and sindoor: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है। दोनों ने एक-दूसरे पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि, दोनों ने अब तक तलाक नहीं लिया है। हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में हसीन जहां बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। 

तस्वीर में वह हल्के नीलें रंग की साड़ी पहने हैं और मांग में सिंदूर लगाए हैं। फैंस हसीन जहां की इस तस्वीर पर लगातार उनसे सवाल पूछ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा है, सिंदूर किसके नाम है? मैम प्लीज रिप्लाई। इसके अलावा भी कई फैंस हसीन जहां से इस सिंदूर के पीछे का राज बताने के लिए कह रहे हैं। वहीं हसीन जहां ने तस्वीर संग लिखा कि सब्र की उंगली पकड़ कर हम इतना चले के रास्ते हैरान रह गए। 

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर लगाए थे कई गंभीर आरोप

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर तमाम तरह के आरोप लगाए थे। हालांकि, जहां के लगाए गए कोई भी आरोप अभी तक सिद्ध नहीं हुए हैं। हसीन जहां ने शमी पर दूसरी औरतों से संबंध रखने और घरेलू हिंसा के आऱोप लगाए थे। जहां ने शमी के घरवालों पर भी दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था। हसीन जहां और मोहम्मद शमी के बीच हुई लड़ाई काफी दिनों तक सुर्खियों में रही थी। 

सोशल मीडिया पर मिल रही थी हसीन जहां को धमकियां

कोलकाता उच्च न्यायालय ने हसीन जहां को सुरक्षा मुहैया कराने के निर्देश शहर की पुलिस को दिए थे। जहां और शमी के बीच विवाद चल रहा था और जहां ने आरोप लगाए थे कि सोशल मीडिया पर उनके कुछ पोस्ट के संबंध में कुछ लोग उन्हें धमकी दे रहे हैं। जहां के वकील आशीष चक्रवर्ती ने बताया था कि सोशल मीडिया पर उनके कुछ पोस्ट के लिए उन्हें धमिकयां मिली हैं। 
 

Open in app