नताशा स्टेनकोविक की बेबी शॉवर पिक्स वायरल, परिवार के साथ नजर आए हार्दिक पंड्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक जल्द मां बनने वाली हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 1, 2020 03:55 PM2020-06-01T15:55:08+5:302020-06-01T16:10:37+5:30

Indian cricketer hardik pandya wife natasa stankovic baby shower picture goes viral | नताशा स्टेनकोविक की बेबी शॉवर पिक्स वायरल, परिवार के साथ नजर आए हार्दिक पंड्या

नताशा स्टेनकोविक की बेबी शॉवर पिक्स वायरल, परिवार के साथ नजर आए हार्दिक पंड्या

googleNewsNext
Highlightsजल्द पिता बनने वाले हैं हार्दिक पंड्या।नए साल के मौके पर नताशा स्टेनकोविक से रचाई थी सगाई।नताशा स्टेनकोविक की बेबी शॉवर की तस्वीरें वायरल।

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या जल्द पिता बनने जा रहे हैं। इस खुशखबरी को उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के बीच शेयर किया।

हार्दिक ने नए साल (2020) के मौके पर  दुबई में बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के बाद सगाई की थी। इसके बाद लॉकडाउन के बीच नताशा हार्दिक पंड्या और उनके परिवार के साथ ही सोशल मीडिया पर नजर आईं।

इस तरह किया था हार्दिक पंड्या ने खुलासा: पंड्या ने कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "नताशा और मैंने एक साथ एक शानदार यात्रा की है और यह और शानदार होने वाली है...हम दोनों बहुत जल्द अपने जीवन में एक नई जिंदगी का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं...आपकी दुआओं की जरूरत।"

हार्दिक पंड्या ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह नताशा के साथ पूजा करते नजर आ रहे हैं। दोनों के गले में माला नजर आ रही है, जिसे देखकर कुछ फैंस ने दोनों की शादी का कयास भी लगाया।

अब नताशा की गोद भराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें उनके परिवार और करीबी लोग नजर आ रहे हैं।

DJ Waley Babu fame Natasha Stankovic ने सिंगर और रैपर बादशाह के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले गाने 'डीजे वाले बाबू' में आने के बाद सनसनी मचा दी थी। इस गाने से ही नताशा को असली पहचान मिली थी।

नताशा बिग बॉस के घर में भी जा चुकी हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस 8 में नजर आई थीं। वह बिग बॉस के घर में 1 महीने तक रही थीं। नताशा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। नताशा ने अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्सन में भी काम किया है।

Open in app