Indian Captain Virat Kohli spend quality time with wife Anushka Sharma | वेलेंटाइन डे से पहले कोहली ने अनुष्का के साथ न्यूजीलैंड में बिताया क्वालिटी टाइम, यहां देखें तस्वीरें
कोहली ने  'ब्लू स्प्रग्सिं वॉटरफ्रंट' पर अनुष्का के साथ क्वालिटी टाइम बिताया।

Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी 'वेलेंटाइन डे' क्रिकेट के मैदान पर मना रहे हैं।विराट कोहली ने वेलेंटाइन डे से पहले फ्री टाइम का लुत्फ पत्नी अनुष्का के साथ बिताया।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी 'वेलेंटाइन डे' क्रिकेट के मैदान पर मना रहे हैं और न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रहे हैं। टेस्ट सीरीज से पहले खुद को तरोताजा करने के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने गुरुवार को न्यूजीलैंड में खूबसूरत 'ब्लू स्प्रग्सिं वॉटरफ्रंट' पर दिन बिताया। भारतीय टीम ने इस दौरान इस जगह की खूबसूरती का आनंद उठाया।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेलेंटाइन डे से पहले फ्री टाइम का लुत्फ पत्नी अनुष्का के साथ बिताया। कप्तान कोहली ने  'ब्लू स्प्रग्सिं वॉटरफ्रंट' पर अनुष्का के साथ क्वालिटी टाइम बिताया।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी दिख रहे हैं।

इसके साथ ही भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों ने इस दौरान इस जगह की खूबसूरती का आनंद उठाया और सीनियर विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के अनुसार खिलाड़ी सात से आठ किलोमीटर तक पैदल चले, जो अच्छा व्यायाम है। भारतीय खिलाड़ियों की फोटोज बीसीसीआई ने ट्विटर पर शेयर की।

भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड दौरे की शुरुआत टी-20 सीरीज में जीत दर्ज करके की थी, लेकिन मेजबान टीम ने वापसी करते हुए वनडे सीरीज में उसे 0-3 से शिकस्त दी। भारतीय टीम तीन दिन के अभ्यास मैच के बाद 21 फरवरी से टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी और सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन में खेला जाएगा। इसके बाद सीरीज का दूसरा मैच 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।

Web Title: Indian Captain Virat Kohli spend quality time with wife Anushka Sharma
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे