विराट कोहली ने दांतों में टी-शर्ट फंसाकर दिखाए 8 पैक एब्स, शेयर किया वर्कआउट का वीडियो

कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपना 8 पैक एब्स दिखा रहे हैं।

By सुमित राय | Published: November 19, 2019 09:09 AM2019-11-19T09:09:36+5:302019-11-19T09:09:36+5:30

Indian captain Virat Kohli flexes eight-pack abs in workout video | विराट कोहली ने दांतों में टी-शर्ट फंसाकर दिखाए 8 पैक एब्स, शेयर किया वर्कआउट का वीडियो

कोहली ने अपनी टी-शर्ट को दांत में फंसाकर अपना 8 पैक एब्स दिखाया है।

googleNewsNext
Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं।नागपुर टेस्ट में बांग्लादेश को हराने के बाद भी कोहली आराम के मूड में नहीं लग रहे।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं और नियमित रूप से वर्कआउट करते हैं। कोहली फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं करते और नागपुर टेस्ट में बांग्लादेश को हराने के बाद भी कोहली आराम के मूड में नहीं लग रहे।

कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कोहली ने अपनी टी-शर्ट को दांत में फंसाकर अपना 8 पैक एब्स दिखाया है और इसके साथ कैप्शन में लिखा है, 'No days off' यानि फिटनेस के लिए किसी दिन ऑफ नहीं हो सकता है।

विराट कोहली के 8 पैक एब्स को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और विराट की फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें कि भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पारी और 130 रनों से जीत दर्ज की थी। अब भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 नवंबर से कोलकाता में खेला जाएगा, जो दोनों टीमों के लिए पहला डे-नाइट टेस्ट होगा। यही नहीं इस मैच में पिंक बॉल से मैच खेला जाएगा।

Open in app