India vs West Indies: Virat Kohli share pic with KL Rahul and Shivam Dubey ahead of T20 Series against West Indies | वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले इस मूड में नजर आए कोहली, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
विराट कोहली ने केएल राहुल और शिव दुबे के साथ फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

Highlightsभारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच 6 दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा।कोहली ने हैदराबाद के लिए उड़ान भरते समय एक फोटो ली और सोशल मीडिया पर शेयर की।

वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 दिसंबर से हैदराबाद में शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मस्ती के मूड में नजर आए। कोहली ने हैदराबाद के लिए उड़ान भरते समय एक फोटो ली और अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

फ्लाइट में विराट के साथ सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और  युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे नजर आ रहे हैं। विराट ने इस फोटो को फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा, 'हैदराबाद बॉन्ड।'

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। टी20 सीरीज की शुरुआत 6 दिसंबर से होगी और पहला मैच हैदराबाद में खेला जाएगा।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच तिरुवनंतपुरम में आठ दिसंबर को और आखिरी टी20 मुंबई में 11 दिसंबर को खेला जाएगा। वहीं वनडे सीरीज की शुरुआत 15 दिसंबर से होगी और पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा और तीसरा मैच विशाखापत्तनम (18 दिसंबर) और कटक (22 दिसंबर) में होगा।

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पाण्डेय, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन, शिवम दुबे, सुंदर वाशिंगटन, रवींद्र जडेजा, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार।

टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम

कीरोन पोलार्ड (कप्तान), फैबियन एलेन, शेल्डन कॉटरेल, शिमरोन हेटमायेर, जेसन होल्डर, कीमो पॉल, ब्रैंडन किंग, एविन लुईस, खैरी पियरे, निकोलस पूरन, दिनेश रामदीन, शेरफान रदरफोर्ड, लेंडल सिमंस, केसरिक विलियम्स, हेडन वॉल्श जूनियर।

Web Title: India vs West Indies: Virat Kohli share pic with KL Rahul and Shivam Dubey ahead of T20 Series against West Indies
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे