India vs West Indies: Virat Kohli and Rohit Sharma on brink of making a big record for Team India | IND vs WI: रोहित-कोहली साझेदारी का नया इतिहास रचने के करीब, वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में मौका
रोहित-कोहली के पास वेस्टइंडीज के खिलाफ नया रिकॉर्ड बनाने का मौका

Highlightsरोहित और कोहली के पास वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में रिकॉर्ड बनाने का मौकारोहित-कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में साझेदारी में 1000 रन पूरा करने से 27 रन दूर वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में विराट कोहली ने जड़ा अपना 42वां वनडे शतक

भारतीय टीम ने रविवार को पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज पर 59 रन से जोरदार जीत के साथ ही तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली थी। इस सीरीज का पहला वनडे बारिश में धुल गया था।

अब जब बुधवार को दोनों टीमें इसी मैदान पर सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे में आमने-सामने होंगी तो दोनों की नजरें जीत हासिल करने पर होंगी। विंडीज टीम के लिए ये मैच करो या मरो वाला होगा, इससे पहले टी20 सीरीज भी 3-0 से गंवा चुकी है। 

रोहित-कोहली के पास साझेदारी का रिकॉर्ड बनाने का मौका

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में अपना 42वां शतक जमाया था और अब तीसरे वनडे के दौरान एक और रिकॉर्ड उनके निशाने पर होगा।

कोहली और रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ साझेदारी के 1000 रन पूरे करने के लिए महज 27 रन की जरूरत है। अगर ये दोनों ऐसा करने में सफल रहे तो वेस्टइंडीज के खिलाफ 1000 वनडे रन बनाने वाली पहली जोड़ी बन जाएगी। 
 
इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच वर्ल्ड कप के बाद से मनमुटाव की खबरें चर्चा में रही थीं, लेकिन कोहली ने वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले इन खबरों को निराधार बताया था।

वेस्टइंडीज दौरे पर भी इन दोनों के बीच मैदान में बैटिंग के दौरान किसी तरह का मतभेद नजर नहीं आया और दोनों ने ही अब तक शानदार फॉर्म दिखाई है।

भारत ने दूसरे वनडे में पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 279 रन बनाए और फिर बारिश की वजह से संशोधित लक्ष्य में वेस्टइंडीज को 42 ओवरों में 202 रन पर समेटते हुए डीएलएस मेथेड से मैच 59 रन से जीत लिया।


Web Title: India vs West Indies: Virat Kohli and Rohit Sharma on brink of making a big record for Team India
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे