India vs West Indies: Thiruvananthapuram pitch expected to be a batting paradise | IND vs WI: बारिश डाल सकती है दूसरे टी20 मैच में खलल, जानिए कैसा रहेगा पिच का मजाज
IND vs WI: बारिश डाल सकती है दूसरे टी20 मैच में खलल, जानिए कैसा रहेगा पिच का मजाज

भारत-वेस्टइंडीज के बीच 8 दिसंबर को तिरुवनन्तपुरम में खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच में बारिश अपना असर छोड़ सकती है।40 हजार क्षमता वाले  ग्रीन फील्ड अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में 81 फीसदी टिकट बिक चुकी है।

पिच क्यूरेटर बीजू के मुताबिक इस पिच पर काफी रन देखने को मिल सकते हैं। बारिश होनी की आशंका है, लेकिन फिर भी पिच बल्लेबाजों के पक्ष में व्यवहार करेगी।

बता दें कि इस स्टेडियम में तीसरा मुकाबला खेला जाना है। भारत के लिए अभी तक यह स्टेडियम भाग्यशाली रहा है, क्योंकि यहां अभी तक खेले दोनों मैचों में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है।

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैदान पर सबसे पहला मैच नवंबर 2017 में खेला था। इस टी20 मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 6 रन से मात दी थी। वहीं भारत और वेस्टइंडीज ने ही पिछले साल नवंबर में इस मैदान पर वनडे मैच खेला गया था, जिसमें बारिश ने खलल डाली और भारत ने मैच 9 विकेट से अपने नाम कर लिया। 

भारत-वेस्टइंडीज के बीच पूरा कार्यक्रम:

पहला टी20- 6 दिसंबर, (शाम 7 बजे), राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम, हैदराबाद
दूसरा टी20- 8 दिसंबर, (शाम 7 बजे), ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम, तिरुवनंतपुरम
तीसरा टी20- 11 दिसंबर, (शाम 7 बजे), वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई
पहला वनडे - 15 दिसंबर, (दोपहर 2 बजे), एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेपक, चेन्नई
दूसरा वनडे- 18 दिसंबर, (दोपहर 2 बजे), डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम, विशाखापत्तनम
तीसरा वनडे - 22 दिसंबर, (दोपहर 2 बजे), बाराबती स्टेडियम, कटक

Web Title: India vs West Indies: Thiruvananthapuram pitch expected to be a batting paradise
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे