ऋषभ पंत और कुलदीप यादव ने होटल के कॉरिडोर को बना लिया 'पिच', करने लगे प्रैक्टिस, वीडियो वायरल

Rishabh Pant, Kuldeep Yadav: टीम इंडिया के दो युवा क्रिकेटरों ऋषभ पंत और कुलदीप यादव ने अपने होटल के कॉरिडोर में खेली क्रिकेट

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 11, 2019 03:20 PM2019-08-11T15:20:50+5:302019-08-11T15:22:03+5:30

India vs West Indies: Rishabh Pant, Kuldeep Yadav seen playing in their Hotel Corridor, Watch Video | ऋषभ पंत और कुलदीप यादव ने होटल के कॉरिडोर को बना लिया 'पिच', करने लगे प्रैक्टिस, वीडियो वायरल

ऋषभ पंत और कुलदीप यादव ने होटल के कॉरिडोर में की प्रैक्टिस

googleNewsNext

ऋषभ पंत और कुलदीप यादव वेस्टइंडीज के दौरे पर गई भारतीय टीम में शामिल दो ऐसे युवा खिलाड़ी हैं, जिन्होंने सभी को अपनी प्रतिभा से प्रभावित किया है और इन दोनों को ही टीम इंडिया का ऐक्स फैक्टर माना जाता है। 

ये दोनों क्रिकेट को लेकर इस कदर जुनूनी हैं कि मैदान पर तो इसे खेलते ही हैं, लेकिन मौका मिलने पर होटल के कॉरिडोर में भी खेलने से नहीं चूकते हैं। 

ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले कुलदीप यादव की मदद से टीम होटल के कॉरिडोर में अपनी विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। 

दुनिया के सबसे बेहतरीन स्पिन गेंदबाजों में शामिल कुलदीप यादव अपनी गेंदों को स्पिन कराते नजर आ रहे हैं, जिस पर पंत अपनी विकेटकीपिंग का कमाल दिखा रहे हैं।

एमएस धोनी की गैरमौजूदगी में, जिन्होंने आर्मी के साथ सेवा के लिए दो महीने का ब्रेक लिया है, ऋषभ पंत तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया की विकेटकीपर के रूप में पहली पसंद हैं।

पंत और कुलदीप के इस समर्पण की तारीफ न सिर्फ फैंस ने बल्कि उनके साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने भी की है, जिन्होंने लिखा है, 'क्या समर्पण है।' 

भारतीय फैंस को उम्मीद होगी कि पंत और कुलदीप का ये समर्पण तीन मैचों की सीरीज के रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे वनडे में भी काम आए। भारत और वेस्टइंडीज के बीच गयान में खेला गया पहला वनडे बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा था। 

Open in app