Video: रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा ने मिलकर उड़ाया कोहली का मजाक, देखें कैसा था कप्तान का रिएक्शन

भारत और वेस्टइंडीज के बीच गयाना में खेला गया पहला वनडे मैच बारिश के कारण तीन बार रोकना पड़ा और इस दौरान खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की।

By सुमित राय | Published: August 9, 2019 04:12 PM2019-08-09T16:12:52+5:302019-08-09T16:13:59+5:30

India vs West Indies: Ravindra Jadeja mimics Virat Kohli for Heads Up challenge with Rohit Sharma | Video: रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा ने मिलकर उड़ाया कोहली का मजाक, देखें कैसा था कप्तान का रिएक्शन

रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा ने मिलकर उड़ाया कोहली का मजाक

googleNewsNext
Highlightsभारत और वेस्टइंडीज के बीच गयाना में खेला गया पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द हो गया।बारिश के कारण मैच को तीन बार रोकना पड़ा और इस दौरान खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की।रोहित और जडेजा के एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कोहली मिमिक्री कर रहे हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच गयाना में खेला गया पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। बारिश के कारण मैच को तीन बार रोकना पड़ा और इस दौरान खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। इसी क्रम में रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा के एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कप्तान कोहली मिमिक्री कर रहे हैं।

दरअसल, बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा हेड्स अप चैलेंज में हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान जडेजा को एक्शन करके दिखाना और रोहित बता रहे कि वो किस क्रिकेटर की नकल उतार रहे हैं। वीडियो में दोनों जसप्रीत बुमराह और कप्तान विराट कोहली की नजर उतार रहे हैं।

वीडियो में रोहित शर्मा अपने सर के उपर एक बोर्ड रखते हैं जिसमें क्रिकेटर का नाम लिखा, लेकिन वो उन्हें नहीं दिखता है। नाम देखकर रवींद्र जडेजा  क्रिकेटर की नकल उतार रहे, जिसे रोहित शर्मा को पहचानना है कि वो किस क्रिकेटर का एक्शन है।

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला गया पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। 13 ओवर के बाद जब मैच रोका गया था तब तक वेस्टइंडीज ने एक विकेट के नुकसान पर 54  रन बना लिए थे, लेकिन इसके बाद मैच शुरू नहीं हो सका। विंडीज की ओर से एविन लुइस 40 और शाई होप छह रन बनाकर खेल रहे थे, जबकि क्रिस गेल 4 रन बनाकर आउट हुए। तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच रद्द होने के बाद अब दोनों टीमें 11 अगस्त को पोर्ट ऑफ स्पेन में आमने-सामने आएंगी।

Open in app