India vs West Indies: Keemo Paul ruled out of 1st Test due to injury, Miguel Cummins named replacement | IND vs WI: वेस्टइंडीज टीम को झटका, ये तेज गेंदबाज हुआ पहले टेस्ट से बाहर
भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में कीमो पॉल की जगह मिगुएल कमिंस शामिल

नॉर्थ साउंड, 22 अगस्त: ऑलराउंडर कीमो पाल को टखने की चोट के कारण भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट से बाहर होना पड़ा जिनकी जगह तेज गेंदबाज मिगुएल कमिंस को वेस्टइंडीज टीम में जगह दी गई है।

पॉल के बायें टखने में चोट लगी थी। वह रिहैबिलिटेशन के लिये एंटीगा में रहेंगे। वेस्टइंडीज टीम के अंतरिम कोच फ्लायड रीफर ने एक बयान में कहा,‘‘कीमो इस मैच से बाहर हो गए हैं  मिगुएल हालांकि काफी उम्दा गेंदबाज है और उनके पास अनुभव भी है।

कमिंस ने भारत के खिलाफ तीन साल पहले टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने दूसरे मैच की दूसरी पारी में 48 रन देकर छह विकेट समेत मैच में 102 रन देकर 9 विकेट लिए थे, जो टेस्ट क्रिकेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट गुरुवार से शुरू हो रहा है जो इन दोनों टीमों के लिए आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का भी आगाज है, जिसकी शुरुआत 1 अगस्त को ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले एशेज टेस्ट से हुई है।


Web Title: India vs West Indies: Keemo Paul ruled out of 1st Test due to injury, Miguel Cummins named replacement
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे