IND vs WI: 'नोटबुक सेलीब्रेशन' के साथ विराट कोहली ने दिया करारा जवाब, बोले- ये CPL नहीं है...

India vs West Indies: साल 2017 में विलियम्स ने ऐसे ही कोहली को स्लेज किया था। जमैका में खेले गए उस मुकाबले में विराट कोहली को आउट करने के अपने सिग्नेचर स्टाइल में कोहली को डगआउट में वापस जाने का इशारा किया था।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 7, 2019 11:22 AM2019-12-07T11:22:00+5:302019-12-07T11:22:00+5:30

India vs West Indies: ‘It is not CPL,’ Virat Kohli gives reply to Kesrick Williams with ‘notebook celebration’ | IND vs WI: 'नोटबुक सेलीब्रेशन' के साथ विराट कोहली ने दिया करारा जवाब, बोले- ये CPL नहीं है...

IND vs WI: 'नोटबुक सेलीब्रेशन' के साथ विराट कोहली ने दिया करारा जवाब, बोले- ये CPL नहीं है...

googleNewsNext

वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद में खेले गए पहले टी20 मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 50 गेंदों में 6 चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन कूट डाले। इस दौरान कोहली काफी जोश में दिखे और उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

कोहली ने 16वें ओवर में कैसरिक विलियम्स की दूसरी बॉल पर चौका लगाया। इसके बाद उन्होंने अगली बॉल पर छक्का जड़ा और नोटबुक सेलीब्रेशन किया, जिसने सभी का ध्यान खींच लिया।

बता दें कि ये उसी प्रकार का सेलीब्रेशन था, जो कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान कैसरिक विलियम्स अक्सर दिखाया करते हैं। कोहली ने मैच के दौरान उन्हें वही सब याद दिला दिया। 

साल 2017 में विलियम्स ने ऐसे ही कोहली को स्लेज किया था। जमैका में खेले गए उस मुकाबले में विराट कोहली को आउट करने के अपने सिग्नेचर स्टाइल में कोहली को डगआउट में वापस जाने का इशारा किया था। उस लक्त कोहली 22 गेंदों में 39 रन बनाकर सुनील नरेन को अपना कैच थमा बैठे थे। रविवार को कोहली ने विलियम्स को करारा जवाब दे डाला।

मैच के बाद कोहली ने कहा, "नहीं, ये कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) नहीं है। यह जमैका में मेरे साथ हुआ था जब उन्होंने मुझे आउट कर दिया था, तो मुझे लगा कि मैं नोटबुक में कुछ टिक कर दूंगा, लेकिन सभी अच्छे हैं, मुस्कुराते हैं, अंत में, यही वह है जो आप देखना चाहते हैं। अच्छा प्रतिस्पर्धी क्रिकेट लेकिन अंत में हम हाथ मिलाते हैं, यही क्रिकेट है। कड़ी मेहनत के साथ खेलो, लेकिन अंत में आपके विरोधियों का सम्मान करो।"

Open in app