IND Vs WI: वानखेड़े स्टेडियम में नहीं अब इस मैदान पर होगा चौथा वनडे, बीसीसीआई ने लिया फैसला

सीसीआई ने आखिरी बार 2009 में इंटरनेशनल मैचों की मेजबानी की थी। तब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था।

By विनीत कुमार | Published: October 12, 2018 05:35 PM2018-10-12T17:35:37+5:302018-10-12T17:35:37+5:30

india vs west indies fourth odi shifted from wankhede to Cricket Club of India cci stadium | IND Vs WI: वानखेड़े स्टेडियम में नहीं अब इस मैदान पर होगा चौथा वनडे, बीसीसीआई ने लिया फैसला

वानखेड़े से शिफ्ट हुआ चौथा वनडे (फाइल फोटो)

googleNewsNext

नई दिल्ली, 12 अक्टूबर: मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा पैसों की कमी और मैच आयोजित कराने की असमर्थता सहित मुफ्ट टिकट के विवाद के बीच भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाने वाला चौथा वनडे वानखेड़े स्टेडियम से मुंबई के क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) स्टेडियम में शिफ्ट कर दिया गया है। बीसीसीआई ने शुक्रवार को एक प्रेस रिलीज जारी कर ये जानकारी दी।

बीसीसीआई की ओर जारी विज्ञप्ति के अनुसार, 'सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकीय समिति के निर्देशों के अनुसार भारत और वेस्टइंडीज के बीच वानखेड़े स्टेडियम में 29 अक्टूबर को खेला जाने वाला चौथा वनडे मैच मुंबई के क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया शिफ्ट कर दिया गया है।'

इससे पहले इंदौर में खेले जाने वाले दूसरे वनडे को लेकर मध्य प्रदेश क्रिकेट असोसिएशन और बीसीसीआई के बीच मुफ्ट टिकटों का विवाद सामने आया था, जिसके बाद इसे विशाखापट्टनम शिफ्ट करने का फैसला बोर्ड ने लिया।

सीसीआई ने आखिरी बार 2009 में इंटरनेशनल मैचों की मेजबानी की थी। तब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां टेस्ट मैच खेला था। 

बता दें कि वेस्टइंडीज को जारी दो टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला वनडे 21 अक्टूबर को गुवाहाटी में और दूसरा 24 तारीख को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। तीसरा मैच पुणे में 27 अक्टूबर को जबकि पांचवां 1 नवंबर को तिरुवनंतपुरम में होगा।

वनडे के बाद भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20 मैच भी खेले जाने हैं और इसमें भी टिकटों को लेकर तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) और बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) की ओर से नाराजगी की खबरें आ चुकी हैं।

Open in app