India vs West Indies: Amitabh Bachchan congratulate virat kohli | IND vs WI: 'नोटबुक सेलीब्रेशन' पर अमिताभ बच्चन का ट्वीट- विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़
IND vs WI: 'नोटबुक सेलीब्रेशन' पर अमिताभ बच्चन का ट्वीट- विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 94 रन की नाबाद पारी खेली। कोहली की इस पारी के दम टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से मात दी। इस दौरान कैसरिक विलियम्स की गेंद पर छक्का लगाने के बाद कोहली ने 'नोटबुक सेलीब्रेशन' किया।

कोहली की इस पारी को देख बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन काफी खुश हुए। उन्होंने बम्बइया स्टाइल में ट्वीट करते हुए लिखा, "यार कितनी बार बोला मई तेरे को... कि Virat को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़... पन सुनताइच किधर है तुम... अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में !!!! देख देख... WI का चेहरा देख; कितना मारा उसको, कितना मारा!!"

कप्तान विराट कोहली की तूफानी पारी के दम पर भारत ने राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में वेस्टइंडीज द्वारा रखे गए 208 रनों के विशाल लक्ष्य को आसान साबित कर छह विकेट से जीत दर्ज की। 

भारत की इस जीत में कोहली के अलावा लोकेश राहुल ने भी 62 रनों का योगदान दिया। कोहली का यह टी-20 में सर्वोच्च स्कोर भी है। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। यह भारत द्वारा टी20 में हासिल किया गया अभी तक का सबसे बड़ा लक्ष्य है।

Web Title: India vs West Indies: Amitabh Bachchan congratulate virat kohli
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे