IND vs WI 2nd Test: क्या बारिश डालेगी खलल, जानिए दूसरे टेस्ट के दौरान कैसा रहेगा जमैका में पांचों दिन का मौसम

IND vs WI, 2nd Test: Weather forecast: भारत और वेस्टइंडीज के बीच जमैका में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में पांचों दिन कैसा रहेगा मौसम, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 30, 2019 09:54 AM2019-08-30T09:54:06+5:302019-08-30T09:54:06+5:30

India vs West Indies, 2nd Test: Weather forecast Jamaica, Rain prediction | IND vs WI 2nd Test: क्या बारिश डालेगी खलल, जानिए दूसरे टेस्ट के दौरान कैसा रहेगा जमैका में पांचों दिन का मौसम

भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से जमैका में खेला जाएगा

googleNewsNext

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में जोरदार जीत के बाद अब टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच शुक्रवार से जमैका में खेला जाएगा, जहां विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम की नजरें जीत के साथ सीरीज पर कब्जा जमाने की होगी। 

एंटीगा में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बारिश की थोड़ी-बहुत खलल तो पड़ी, लेकिन इससे मैच में ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा। अब एक बार भी नजरें जमैका में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के दौरान मौसम पर टिक गई हैं।

कैसा रहेगा मैच के दौरान जमैका में पांचों दिन मौसम

weather.com के मुताबिक, इस टेस्ट के पहले दिन यानी शुक्रवार और दूसरे दिन यानी शनिवार को सबसे ज्यादा बारिश की संभावना है। तीसरे, चौथे और पांचवें दिन के खेल के लिए बारिश का काफी कम अनुमान है। पहले और दूसरे दिन बारिश का 50-80 फीसदी अनुमान है, जो उसके बाद के तीन दिनों में घटकर 20-30 फीसदी ही रह जाएगा। 

मैच के पहले दो दिन बादल छाए रहने की संभावना है, लेकिन उसके बाद अगले तीन दिन मौसम सुहावना रहने के आसार हैं। जमैका में मैच के पांचों दिन के दौरान न्यूनतम और अधिकतम तापमान 26 और 32 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

विराट कोहली की नजरें नया इतिहास रचने पर

विराट कोहली ने एंटीगा में जीत दर्ज करते हुए अपनी कप्तानी में 47वें टेस्ट में 27वीं जीत हासिल हुए धोनी के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली थी। अब अगर कोहली जमैका टेस्ट में भी जीत हासिल करते हैं तो वह 28 जीत के साथ भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान बन जाएंगे।

Open in app