India vs West Indies, 2nd T20I: Virat Kohli left disappointed as crowd chants MS Dhoni's name following Rishabh Pant's mistake | IND vs WI, 2nd T20I: ऋषभ पंत से छूटा कैच, भड़के फैंस ने लगाए 'धोनी-धोनी' के नारे
IND vs WI, 2nd T20I: ऋषभ पंत से छूटा कैच, भड़के फैंस ने लगाए 'धोनी-धोनी' के नारे

भारत-वेस्टइंडीज के बीच तिरुवनंतपुरम में 8 दिसंबर को दूसरा टी20 मुकाबला खेला गया, जिसमें वेस्टइंडीज ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। इस दौरान ऋषभ पंत अपनी विकेटकीपिंग के चलते फिर से फैंस का निशाना बने।

वेस्टइंडीज की पारी के शुरुआत में ही भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर एक मौका बना, लेकिन पंत से ये कैच छूट गया, जिसके बाद स्टेडियम में मौजूद लोगों ने पंत का मजाक बनाना शुरू कर दिया। लोगों ने धोनी-धोनी के नारे लगाने शुरू कर दिए।

मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज ने 18.3 ओवर में मैच अपने नाम कर लिया। 

भारत की ओर से शिवम दुबे (54) ने अपने करियर का पहला अर्धशतक लगाया। उनके अलावा पंत ने 33 रन की पारी खेली। विपक्षी टीम की ओर से केसरिक विलियम्स और हेडन वॉल्श ने 2-2, जबकि शेल्डन कॉट्रेल, खैरी पियरे और जेसन होल्डर ने 1-1 शिकार किए।

टारगेट का पीछा करते हुए टारगेट का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की शुरुआत शानदार रही। सलामी बल्लेबाज लिंडल सिमंस और इविन लुईस ने पहले विकेट के लिए 73 रन की साझेदारी की। लुईस ने 35 गेंदों में 40 रन की पारी खेली। वहीं लिडंस सिमंस ने नाबाद 67 रन ठोके।

इसी के साथ सीरीज 1-1 से बराबरी पर आ चुकी है। भारत ने हैदराबाद में खेला गया पहला मैच छह विकेट से जीता था। अब 11 दिसंबर को तीसरा और निर्णायक मैच खेला जाना है।

Web Title: India vs West Indies, 2nd T20I: Virat Kohli left disappointed as crowd chants MS Dhoni's name following Rishabh Pant's mistake
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे