India vs West Indies, 2nd T20I: Kesrick Williams reaction after kohli dismissal | IND vs WI, 2nd T20I: पिछले मैच में खाया छक्का, अबकी कर दिया कोहली को आउट, जानिए कैसा था केसरिक विलियम्स का रिएक्शन
IND vs WI, 2nd T20I: पिछले मैच में खाया छक्का, अबकी कर दिया कोहली को आउट, जानिए कैसा था केसरिक विलियम्स का रिएक्शन

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जिस केसरिक विलियम्स की गेंद पर छक्का जड़कर नोटबुक सेलीब्रेशन किया था। दूसरे टी20 मैच में उसी बॉलर ने कोहली को चलता कर दिया। इसके बाद विलियम्स ने शांति से अपने होंठों पर अंगुली रखी, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। कोहली इसी के साथ 17 गेंदों में 19 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

पिछले मैच में हुआ कुछ ऐसा: हैदराबाद में खेले गए पहले टी20 मैच में कोहली ने 16वें ओवर में कैसरिक विलियम्स की दूसरी बॉल पर चौका लगाया। इसके बाद उन्होंने अगली बॉल पर छक्का जड़ा और नोटबुक सेलीब्रेशन किया, जिसने सभी का ध्यान खींच लिया।

बता दें कि ये उसी प्रकार का सेलीब्रेशन था, जो कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान कैसरिक विलियम्स अक्सर दिखाया करते हैं। कोहली ने मैच के दौरान उन्हें वही सब याद दिला दिया था। 

भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के दूसरे मुकाबले में रविवार को सात विकेट पर 170 रन बनाये। शिवम दुबे के लिए सबसे ज्यादा 54 रन बनाए। वेस्टइंडीज की ओर से केसरिक विलियम्स और हेडन वॉल्श ने 2-2, जबकि शेल्डन कॉट्रेल, खैरी पियरे और जेसन होल्डर ने 1-1 शिकार किए।

Web Title: India vs West Indies, 2nd T20I: Kesrick Williams reaction after kohli dismissal
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे