India vs West Indies, 2nd T20I: Greenfield International Stadium,Thiruvananthapuram, Weather Forecast, Pitch Report | IND vs WI, 2nd T20I: फैंस के लिए बुरी खबर, बारिश कर सकती है मैच का मजा किरकिरा
IND vs WI, 2nd T20I: फैंस के लिए बुरी खबर, बारिश कर सकती है मैच का मजा किरकिरा

भारत-वेस्टइंडीज के बीच 8 दिसंबर को तिरुवनन्तपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच में बारिश अपना असर छोड़ सकती है। हालांकि स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम काफी शानदार है।

पिच क्यूरेटर बीजू के मुताबिक इस पिच पर काफी रन देखने को मिल सकते हैं। बारिश होनी की आशंका है, लेकिन फिर भी पिच बल्लेबाजों के पक्ष में व्यवहार करेगी।

बता दें कि स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम इतना असरदार है कि ग्राउंड स्टाफ को बारिश के बाद मैच दोबारा शुरू करने के लिए सिर्फ 30 मिनट चाहिए होंगे। टर्फ के अंदर 3500 पाइप हैं और जैसे ही पानी नीचे जाएगा वैसे ही वो बाहर भी चला जाएगा। 

बता दें कि इस स्टेडियम में दूसरा मुकाबला खेला जाना है। टीम इंडिया ने तीन टी20 मैचों की सीरीज में पहले ही 1-0 से लीड बना रखी है। ऐसे में वेस्टइंडीज को श्रृंखला में बने रहने के लिए मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। भारत के लिए अभी तक यह स्टेडियम भाग्यशाली रहा है, क्योंकि यहां अभी तक खेले दोनों मैचों में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है।

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैदान पर सबसे पहला मैच नवंबर 2017 में खेला था। इस टी20 मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 6 रन से मात दी थी। वहीं भारत और वेस्टइंडीज ने ही पिछले साल नवंबर में इस मैदान पर वनडे मैच खेला गया था, जिसमें बारिश ने खलल डाली और भारत ने मैच 9 विकेट से अपने नाम कर लिया। 

Web Title: India vs West Indies, 2nd T20I: Greenfield International Stadium,Thiruvananthapuram, Weather Forecast, Pitch Report
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे