IND vs WI,1st ODI Live Telecast: भारत-वेस्टइंडीज पहले वनडे का लाइव टीवी और मोबाइल पर कब-कहां देख सकते हैं, जानिए

India vs West Indies 1st ODI Live Telecast: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 8 अगस्त को खेले जाने वाले पहले वनडे मैच का लाइव प्रसारण कब और कहां देख सकते हैं, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 8, 2019 10:03 AM2019-08-08T10:03:23+5:302019-08-08T10:04:09+5:30

India vs West Indies 1st ODI: When and Where to Watch Live Telecast, Live Streaming: on TV, mobile and Online | IND vs WI,1st ODI Live Telecast: भारत-वेस्टइंडीज पहले वनडे का लाइव टीवी और मोबाइल पर कब-कहां देख सकते हैं, जानिए

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 8 अगस्त को खेलेगी पहला वनडे

googleNewsNext

भारतीय टीम वर्ल्ड कप सेमीफइनल में मिली हार के बाद अपना पहला वनडे मैच गुरुवार (8 अगस्त) को वेस्टइंडीज के खिलाफ गयाना में खेलेगी। ये तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे होगा। भारत ने वनडे सीरीज से पहले खेली गई टी20 सीरीज में भी वेस्टइंडीज को 3-0 से मात दी।  

वर्ल्ड कप में चोट के कारण बाहर हुए शिखर धवन की इस मैच से वनडे टीम में वापसी होगी, जिन्हें कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद इस फॉर्मेट में भारत का तीसरा सबसे बेहतरीन बल्लेबाज माना जाता है। 

130 वनडे में 17 शतक जड़ चुके धवन वनडे सीरीज में एक बार फिर से रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी निभाएंगे जबकि केएल राहुल नंबर चार पर खेलेंगे।

केदार जाधव के नंबर 5 या 6 पर खेलने की उम्मीद है, ऐसे में मनीष पांडेय और श्रेयस अय्यर के बीच प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए होड़ होगी। 

वहीं टी20 सीरीज के तीनों मैच खेलने वाले भुवनेश्वर कुमार को इस मैच में आराम दिया जा सकता है और नई गेंद की जिम्मेदारी मोहम्मद शमी संभालेंगे, जबकि नवदीप सैनी अपना वनडे डेब्यू कर सकते हैं।

कहां से देख सकते हैं भारत vs वेस्टइंडीज, पहले वनडे का सीधा प्रसारण

कहां खेला जाएगा भारत vs वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे 

भारत vs वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मैच प्रोविडेंस स्टेडियम, गयाना में खेला जाएगा।

कब खेला जाएगा भारत vs वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे 

भारत vs वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मैच गुरुवार (8 अगस्त) को भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

कब और कहां से देख सकते हैं भारत vs वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे 

भारत vs वेस्टइंडीज के बीच पहले वनडे मैच का लाइव टेलिकास्ट Sony Ten 1, Sony Ten 1 HD (इंग्लिश कॉमेंट्री), और Sony Ten 3 और Sony Ten 3 एचडी (हिंदी कॉमेंट्री) पर किया जाएगा।

ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं भारत vs वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे

भारत vs वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव (SonyLiv) पर उपलब्ध होगा। साथ ही आप इस मैच की लाइव कॉमेंट्री, स्कोरकार्ड और लेटेस्ट अपडेट के लिए लोकमतन्यूज (https://www.lokmatnews.in/) पर पा सकते हैं।

Open in app