IND vs WI, 1st ODI: रवींद्र जडेजा को रन आउट पर भड़के विराट कोहली, भारतीय फैंस ने लगाई ICC की क्लास

India vs West Indies 1st ODI Match: वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने जोरदार अपील नहीं की और क्रीज से बाहर रहने के बाद भी मैदानी अंपायर शान जार्ज ने जडेजा को आउट नहीं दिया।

By भाषा | Published: December 15, 2019 07:23 PM2019-12-15T19:23:05+5:302019-12-15T19:23:05+5:30

India vs West Indies 1st ODI Match: Virat Kohli miffed after Ravindra Jadeja run-out | IND vs WI, 1st ODI: रवींद्र जडेजा को रन आउट पर भड़के विराट कोहली, भारतीय फैंस ने लगाई ICC की क्लास

IND vs WI, 1st ODI: रवींद्र जडेजा को रन आउट पर भड़के विराट कोहली, भारतीय फैंस ने लगाई ICC की क्लास

googleNewsNext

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में रवीन्द्र जडेजा को देर से रन आउट दिये जाने पर ड्रेसिंग रूप में नाराजगी दिखायी। यह घटना 48वें ओवर की है जब जडेजा ने तेजी से दौडकर रन लिया और क्षेत्ररक्षक रोस्टन चेज का थ्रो दूसरे छोर के विकेट पर जा लगा।

वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने जोरदार अपील नहीं की और क्रीज से बाहर रहने के बाद भी मैदानी अंपायर शान जार्ज ने जडेजा को आउट नहीं दिया। वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने मैदान में लगी बड़ी स्क्रीन पर रीप्ले देखने के बाद मैदानी अंपायर से संपर्क किया, जिसके बाद उन्होंने तीसरे अंपायर की तरफ इशारा किया गया।

तीसरे अंपायर ने जडेजा को आउट दे दिया जिस पर कोहली नाराज दिखे । उन्होंने इसके बाद चौथे अंपायर (अनिल चौधरी) से बात की। वह हालांकि मैदान पर नहीं गये।

 

Open in app