India vs West Indies 1st ODI Match: Virat Kohli miffed after Ravindra Jadeja run-out | IND vs WI, 1st ODI: रवींद्र जडेजा को रन आउट पर भड़के विराट कोहली, भारतीय फैंस ने लगाई ICC की क्लास
IND vs WI, 1st ODI: रवींद्र जडेजा को रन आउट पर भड़के विराट कोहली, भारतीय फैंस ने लगाई ICC की क्लास

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में रवीन्द्र जडेजा को देर से रन आउट दिये जाने पर ड्रेसिंग रूप में नाराजगी दिखायी। यह घटना 48वें ओवर की है जब जडेजा ने तेजी से दौडकर रन लिया और क्षेत्ररक्षक रोस्टन चेज का थ्रो दूसरे छोर के विकेट पर जा लगा।

वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने जोरदार अपील नहीं की और क्रीज से बाहर रहने के बाद भी मैदानी अंपायर शान जार्ज ने जडेजा को आउट नहीं दिया। वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने मैदान में लगी बड़ी स्क्रीन पर रीप्ले देखने के बाद मैदानी अंपायर से संपर्क किया, जिसके बाद उन्होंने तीसरे अंपायर की तरफ इशारा किया गया।

तीसरे अंपायर ने जडेजा को आउट दे दिया जिस पर कोहली नाराज दिखे । उन्होंने इसके बाद चौथे अंपायर (अनिल चौधरी) से बात की। वह हालांकि मैदान पर नहीं गये।

 

Web Title: India vs West Indies 1st ODI Match: Virat Kohli miffed after Ravindra Jadeja run-out
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे