श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 में नहीं खेलेंगे भारत के ये 8 बड़े खिलाड़ी! कप्तान शिखर धवन का नाम भी शामिल

By विनीत कुमार | Published: July 28, 2021 02:27 PM2021-07-28T14:27:30+5:302021-07-28T14:27:30+5:30

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच से पहले भारतीय टीम में आए कोरोना संक्रमण के मामले ने टीम की मुश्किलें बढ़ा दी है। रिपोर्ट्स के अनुसार दूसरे टी20 में 8 अहम खिलाड़ी मैच से बाहर रह सकते हैं।

India vs Sri Lanka 2nd t20 reports says Krunal Pandya 8 close contacts may not play match | श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 में नहीं खेलेंगे भारत के ये 8 बड़े खिलाड़ी! कप्तान शिखर धवन का नाम भी शामिल

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 में शिखर धवन सहित नहीं खेलेंगे कई अहम भारतीय खिलाड़ी! (फाइल फोटो)

Next
Highlightsक्रुणाल पंड्या के कोरोना संक्रमित होने के बाद स्थगित करना पड़ा था दूसरा टी20श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 बुधवार शाम खेले जाने की उम्मीद, भारत के कई अहम खिलाड़ी रह सकते हैं बाहरशिखर धवन और पृथ्वी शॉ सहित हार्दिक पंड्या के मैदान पर उतरने की संभावना नहीं

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज के दौरान क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। इसी कारण 27 जुलाई को खेला जाने वाला दूसरा 20 भी स्थगित कर दिया गया था। ये मुकाबला बुधवार को खेला जा सकता है।

इस बीच ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि दूसरे टी20 में टीम इंडिया अपने कप्तान शिखर धवन के बगैर मैदान में उतरना पड़ सकता है। 

टाइम्स नाऊ ने 'स्पोर्ट्स तक' के हवाले से बताया है कि इसके अलावा 7 और खिलाड़ी के भी नाम शामिल हैं जो शायद दूसरे टी20 में नहीं खेलेंगे। बताया जा रहा है कि ये सभी क्रुणाल पंड्या के निकट संपर्क में आए थे।

हालांकि, सूत्रों के हवाले से कई मीडिया रिपोर्ट्स भी सामने आई है, जिसके अनुसार क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आने वाले इन 8 खिलाड़ियों की टेस्ट निगेटिव आई है।

दूसरे टी20 से बाहर रहेंगे ये 8 भारती खिलाड़ी!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धवन के अलावा मनीष पांडेय, हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, कृष्णप्पा गौतम और इशान किशन वो अन्य सात खिलाड़ी हैं जो क्रुणाल पंड्या के ज्यादा करीब आए थे।

श्रीलंका दौर पर धवन भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। वनडे सीरीज में जीत के बाद उन्होंने पहले टी20 में भी भारत की जीत में अहम भूमिका निभाते हुए 36 गेंदों पर 46 रन बनाए थे।

वहीं, हार्दिक सहित चहल, सूर्यकुमार, पृथ्वी शॉ और इशान किशन पहले टी20 में टीम का हिस्सा थे और दूसरे मैच में उनका खेलना लगभग तय माना जा रहा था। बहरहाल अगर धवन और शॉ मैच से बाहर होते हैं तो भारतीय टीम को नई ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरना होगा।

बताते चलें कि क्रुणाल पंड्या की कोरोना रिपोर्ट मंगलवार दोपहर को सामने आई थी। इसके बाद उन्हें अन्य खिलाड़ियों से अलग रखा गया है। बहरहाल, ताजा हुए कार्यक्रम में बदलाव के बाद दूसरा टी20 बुधवार को और तीसरा मैच गुरुवार को भारतीय समय के अनुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा।

Web Title: India vs Sri Lanka 2nd t20 reports says Krunal Pandya 8 close contacts may not play match

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे