IND vs SA: विराट कोहली ने दूसरे टी20 के दौरान गुस्से में उखाड़ दिया स्टंप, इस भारतीय खिलाड़ी से थे खफा, देखें वीडियो

Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 के दौरान किस बात पर नाराजगी जताते हुए उखाड़ दिया स्टंप

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 19, 2019 11:08 AM2019-09-19T11:08:03+5:302019-09-19T11:08:03+5:30

India vs South Africa: Virat Kohli breaks the stumps in frustration after Shreyas Iyer on field fumble, watch video | IND vs SA: विराट कोहली ने दूसरे टी20 के दौरान गुस्से में उखाड़ दिया स्टंप, इस भारतीय खिलाड़ी से थे खफा, देखें वीडियो

विराट कोहली ने दूसरे टी20 में फील्डिंग में चूक पर जताई नाराजगी

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली ने 72 रन की शानदार पारी से भारत को दिलाई दूसरे टी20 में जीतकोहली ने दक्षिण अफ्रीकी पारी के दौरान फील्डिंग में गलती के बाद स्टंप उखाड़ जताई नाराजगी

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को मैदान में उनके आक्रामक व्यवहार के लिए जाना जाता है। चाहे टेस्ट, वनडे या टी20 हो, कोहली अपनी मैदानी आक्रमकता से खेल को जीवंत बनाए रखते हैं। 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को मोहाली में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भी कोहली की आक्रामकता अपने चरम पर थी। उन्होंने एक शानदार कैच लिया, लेकिन इसके तुरंत बाद ही एक मिसफील्ड पर नाराजगी जताते हुए स्टंप उखाड़ दिया।

कोहली ने इस मैच में 72 रन की दमदार अर्धशतकीय पारी की मदद से भारत को दक्षिण अफ्रीका पर 7 विकेट से शानदार जीत दिलाई।

फील्डिंग में चूक से खफा कोहली ने गुस्से में उखाड़ा स्टंप

ये घटना दक्षिण अफ्रीकी पारी के 10वें ओवर के दौरान हुई, जब श्रेयस अय्यर से फील्डिंग में हुई चूक से क्विंटन डि कॉक और तेंबा बावुमा को एक अतिरिक्त रन चुराने का मौका मिल गया। 

अय्यर का थ्रो लक्ष्य से भटका हुआ था, जिससे दक्षिण अफ्रीका ने एक रन और चुरा लिया, यही नहीं गेंदबाजी कर रहे पंड्या भी थ्रो पकड़ने के लिए वहां मौजूद नहीं थे, जिससे दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों ने तीन रन ले लिए। इससे कप्तान कोहली नाराज हो गए और उन्होंने गुस्से में स्टंप उखाड़ दिया। 

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 149/5 का स्कोर बनाया, जिसमें कप्तान डि कॉक ने 52 जबकि तेंबा बावुमा ने 49 रन बनाए, जवाब में भारत ने कोहली की 72 रन की नाबाद और धवन की 40 रन की पारियों की मदद से मैच 19 ओवरों में ही 7 विकेट से जीत लिया।

Open in app