India vs South Africa: Should the BCCI question Sunil Gavaskar for his Jaydev Unadkat joke | IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी पर गावस्कर ने किया कमेंट, BCCI कर सकती है कार्रवाई
India vs South Africa: Should the BCCI question Sunil Gavaskar for his Jaydev Unadkat joke

भारतीय टीम ने पहले टी-20 मैच में शिखर धवन (72 रन) की शानदार बल्लेबाजी के बाद भुवनेश्वर कुमार (24/5) की घातक गेंदबाजी की बदौलत साउथ अफ्रीका टीम को 28 रनों से मात दे दी। भुवी के अलावा जयदेव उनादकट, हार्दिक पंड्या और युजवेंद्र चहल को एक-एक सफलता मिली।

तेज गेंदबाज जयदेव उनादकर को सिर्फ एक सफलता मिलने के बाद कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावसकर ने उन पर ताना कसा और कहा कि क्या उनादकट को आईपीएल में जो पैसे दिए गए हैं, वो इसके योग्य है? बता दें कि उनादकट को इस साल आईपीएल के लिए राजस्थान रॉयल्स ने 11.5 करोड़ रुपये में खरीदा और वो इस साल आईपीएल में बिकने वाले सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ उनादकट ने 4 ओवर में 33 रन खर्च किए। इसके बाद गावस्कर ने कहा कि इस साल आईपीएल ऑक्शन में उनादकट ने काफी कमाई की है। शायद यही वजह है कि उन्हें पहले मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है। हालांकि गावस्कर ने अपनी बात को संभालते हुए कहा कि मैं तो बस मजाक कर रहा था। बाद में गावस्कर ने कहा कि उनादकट अच्छी पेस के साथ गेंदबाजी करते हैं। इसके अलावा, उन्हें स्लो गेंदें फेंककर बल्लेबाजों को चकमा देना भी बखूबी आता है।

हालांकि अब बताया जा रहा है कि उनादकट पर कमेंट करने को लेकर बीसीसीआई सुनील गावस्कर पर एक्शन ले सकती है। क्योंकि कमेंट्री करते समय किसी भी खिलाड़ी पर इस तरह का कमेंट करना गलत माना जाता है।

बता दें कि इससे पहले भी साल 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान कमेंटेटर हर्षा भोगले ने टीम इंडिया की आलोचना की थी, इसके बाद उन्हें बर्खास्त कर दिया गया था। वहीं बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कमेंट्री करते हुए अरुण लाल को बीपीएल और आईपीएल की बीच तुलना करने पर हटा दिया गया था।


Web Title: India vs South Africa: Should the BCCI question Sunil Gavaskar for his Jaydev Unadkat joke
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे