IND Vs SA के चौथे मैच में बुरे बर्ताव का शिकार हुआ ये खिलाड़ी, फैन ने की नस्लीय टिप्पणी

एक अज्ञात व्यक्ति ने स्पिन गेंदबाज इमरान ताहिर के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी की।

By IANS | Published: February 13, 2018 11:34 AM2018-02-13T11:34:39+5:302018-02-13T11:35:20+5:30

India Vs South Africa: Imran Tahir claims racial abuse by Indian fan, CSA launch investigation | IND Vs SA के चौथे मैच में बुरे बर्ताव का शिकार हुआ ये खिलाड़ी, फैन ने की नस्लीय टिप्पणी

IND Vs SA के चौथे मैच में बुरे बर्ताव का शिकार हुआ ये खिलाड़ी, फैन ने की नस्लीय टिप्पणी

googleNewsNext

एक अज्ञात व्यक्ति ने भारत तथा दक्षिण अफ्रीका के बीच जोहांसबर्ग के वांडर्स स्टेडियम में खेले गए चौथे वनडे मुकाबले के दौरान मेजबान टीम के स्पिन गेंदबाज इमरान ताहिर के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी की। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने सोमवार को इसकी पुष्टि की है।

सीएसए ने एक बयान में कहा कि सीएसए को उस वीडियो फुटेज का संज्ञान है, जो व्हाट्सएप ग्रुप्स और सोशल मीडिया में शेयर किया गया है। इस वीडियो में इमरान ताहिर हैं। ताहिर के खिलाफ एक अज्ञात व्यक्ति ने अभद्र नस्लीय टिप्पणी की है।

ताहिर ने इसकी जानकारी स्टेडियम सुरक्षाकर्मियों की दी। बाद में वह सुरक्षाकर्मियों के साथ उस स्थान पर भी गए,जहां से टिप्पणी की गई ताकि उस व्यक्ति को स्टेडियम से बाहर किया जा सके। ताहिर ने उस व्यक्ति के खिलाफ और उसके करीब बच्चों से कोई शारीरिक सम्पर्क नहीं किया। इस मामले क जांच सीएसए के अलावा स्टेडियम सुरक्षाकर्मी कर रहे हैं।

ताहिर का कहना है कि प्रशंसक भारतीय था। दक्षिण अफ्रीकी टीम के प्रबंधक मोहम्मद मूसाजी ने कहा है कि एक व्यक्ति पूरे मैच के दौरान ताहिर के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग करता रहा और इस दौरान उसने काफी अभद्र भाषा का उपयोग किया।

Open in app