IND vs SA: धोनी के अंदाज में ऋद्धिमान साहा ने लपका 'सुपरमैन कैच', कोहली भी रह गए दंग, देखें VIDEO

भारत क्रिकेट टीम के खिलाफ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका पहली पारी में महज 275 रन पर ऑलआउट हो गई।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 13, 2019 10:51 AM2019-10-13T10:51:26+5:302019-10-13T10:51:26+5:30

India vs South Africa, 2nd Test: wriddhiman saha Superman Saha's catch video goes viral | IND vs SA: धोनी के अंदाज में ऋद्धिमान साहा ने लपका 'सुपरमैन कैच', कोहली भी रह गए दंग, देखें VIDEO

IND vs SA: धोनी के अंदाज में ऋद्धिमान साहा ने लपका 'सुपरमैन कैच', कोहली भी रह गए दंग, देखें VIDEO

googleNewsNext

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच में ऋद्धिमान साहा ने अपनी गजब की चुस्ती का एक बार फिर से नमूना पेश किया। मुकाबले के चौथे दिन साउथ अफ्रीका की दूसरी पारी (6.4) में उमेश यादव की गेंद थ्यूनिस डी ब्रुइन के बल्ले का किनारा लेती हुई विकेट के पीछे की ओर चली गई। विकेटकीपिंग कर रहे साहा ने अपनी बाईं ओर लंबी छलांग लगाते हुए इस मुश्किल कैच को लपक लिया।

साथी खिलाड़ी साहा की इस मुस्तैदी को देख दंग रह गए। मयंक अग्रवाल और विराट कोहली ने साहा को इस कैच के लिए गले लगाकर बधाई दी।

भारत क्रिकेट टीम के खिलाफ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका पहली पारी में महज 275 रन पर ऑलआउट हो गई। भारत ने पहली पारी के आधार पर 326 रन की लीड बना ली थी। चौथे दिन की शुरुआत में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को फॉलोऑन देने की घोषणा कर दी।

Open in app