India vs South Africa, 2nd Test: A fan went past the security forces to ran inside the stadium, just after the Lunch break. | IND vs SA: मैदान में घुस आया फैन, रोकने की कोशिश में गिर पड़े रोहित शर्मा
IND vs SA: मैदान में घुस आया फैन, रोकने की कोशिश में गिर पड़े रोहित शर्मा

भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच पुणे में जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को एक सुरक्षा में सेंध लगाते हुए मैदान में घुस गया। महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम की सुरक्षा में सेंध लगाने के बाद दर्शक सीधे रोहित शर्मा के पास पहुंचा, जो उस समय स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे और उनके पैर छू लिए।उस फैन को रोकने के चक्कर में रोहित खुद भी मैदान पर गिर पड़े। यह घटना उस समय की है, जब सेनुरान मुथुसामी के आउट होने के बाद वेरनान फिलेंडर ने मैदान का रुख किया था।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी इस सीरीज के दौरान यह इस तरह की तीसरी घटना है। विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दरान एक फैन मैदान में घुस गया था और कप्तान विराट कोहली से हाथ मिलाया था। यही नहीं, उसने मैदान में मौजूद खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की थी।

इससे पहले, इन्हीं दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले के दौरान मोहाली में फैन्स के मैदान में घुसने की घटनाओं के कारण दो बार खेल रोकना पड़ा था।


Web Title: India vs South Africa, 2nd Test: A fan went past the security forces to ran inside the stadium, just after the Lunch break.
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे