IND vs SA T20 Match Weather Prediction: धर्मशाला की तरह दूसरा टी20 मैच भी बारिश से होगा प्रभावित? जानिए मौसम का पूरा हाल

India Vs South Africa 2nd T20 Match Weather Prediction: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच 15 सितंबर को तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला में खेला जाना था, जो बारिश की वजह से बगैर टॉस के ही रद्द कर दिया गया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 17, 2019 05:08 PM2019-09-17T17:08:54+5:302019-09-17T17:08:54+5:30

India vs South Africa 2nd T20 weather prediction Mohali weather forecast ind vs sa t20 match weather report in hindi | IND vs SA T20 Match Weather Prediction: धर्मशाला की तरह दूसरा टी20 मैच भी बारिश से होगा प्रभावित? जानिए मौसम का पूरा हाल

IND vs SA T20 Match Weather Prediction: धर्मशाला की तरह दूसरा टी20 मैच भी बारिश से होगा प्रभावित? जानिए मौसम का पूरा हाल

googleNewsNext

भारत-साउथ अफ्रीक के बीच मोहाली में बुधवार (18 सितंबर) को दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाना है। 3 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के चलते धर्मशाला में बगैर टॉस के ही रद्द हो गया था। अब फैंस के मन में ये सवाल है कि कहीं मोहाली में भी बादल खेल ना बिगाड़ दें।

मैच के दौरान मोहाली में बारिश की आशंका नहीं है। इस दौरान अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस तक हो सकता है। 18 सितंबर को हल्के बादल तो होंगे, लेकिन ये बरसेंगे नहीं। दोनों टीमें इस वक्त मोहाली पहुंच की हैं और वहां प्रैक्टिस कर रही है।

पंत के लिए महत्वपूर्णा होगा मैच: धर्मशाला में पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद भारत बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में जीत के साथ तीन मैचों की श्रृंखला में बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगा। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के लिए भी यह मैच काफी महत्वपूर्ण होगा क्योंकि पिछले कुछ मैचों में वह मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रहे हैं और उन पर बेहतर प्रदर्शन करने का दबाव बढ़ता जा रहा है।

अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप में अब भी 12 महीने से अधिक का समय बाकी है लेकिन कप्तान विराट कोहली पहले ही अपनी अपनी विस्तृत योजना बना चुके हैं और उन्होंने बता दिया है कि उन्हें टीम में शामिल युवाओं से क्या उम्मीदें हैं।

टीमें इस प्रकार हैं:

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, क्रुणाल पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर और नवदीप सैनी।

दक्षिण अफ्रीका: क्विंटन डिकॉक (कप्तान), रेसी वान डेर दुसेन, तेंबा बावुमा, जूनियर डाला, ब्योर्न फोर्टिन, ब्युरेन हेंड्रिक्स, रीजा हेंड्रिक्स, डेविड मिलर, एनरिच नोर्तजे, एंडिले फेहलुकवायो, ड्वेन प्रिटोरियस, कागिसो रबाडा, तबरेज शम्सी और जॉर्ज लिंडे।

Open in app