IND Vs NZ: न्यूजीलैंड के कमेंटेटर ने हिंदी में की शमी की अंग्रेजी की तारीफ, देखिये ये मजेदार वीडियो

मोहम्मद शमी ने तीसरे वनडे में 41 रन देकर 3 विकेट झटके। भारत ने ये मैच 7 विकेट से जीता।

By विनीत कुमार | Published: January 28, 2019 06:58 PM2019-01-28T18:58:56+5:302019-01-28T18:58:56+5:30

india vs new zealand simon doull appreciates mohammed shami english in hindi | IND Vs NZ: न्यूजीलैंड के कमेंटेटर ने हिंदी में की शमी की अंग्रेजी की तारीफ, देखिये ये मजेदार वीडियो

मोहम्मद शमी और विराट कोहली (फोटो- वीडियो ग्रैब)

googleNewsNext

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे वनडे के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान एक मजेदार वाकया देखने को मिला जब किवी कमेंटेटर सिमन डुल ने मोहम्मद शमी की अंग्रेजी की तारीफ हिंदी बोलकर की।

शमी 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड लेने के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में किवी कमेंटेटर से बात कर रहे थे। इसी दौरान जब उन्होंने अपनी बात खत्म की तो सिमन ने तारीफ करते हुए कहा, 'योर इंग्लिश बहुत अच्छा है।' शमी दरअसल पिछली बार की तरह इस मैच में भी विराट कोहली के साथ 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड लेने के लिए आए थे।


कोहली पिछली मैच में भी इस तरह शमी के साथ प्रेजेंटेशन सेरेमनी में आये थे और उनकी हिंदी में कही बातों को अंग्रेजी में ट्रांसलेट किया था। हालांकि, इस बार शमी ने खुद ही अपनी टूटी-फूटी अंग्रेजी में बात करने की कोशिश की और ये मजेदार वाकया सामने आया।

बता दें कि शमी ने तीसरे वनडे में 41 रन देकर 3 विकेट झटके। भारत ने ये मैच 7 विकेट से जीता। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए न्यूजीलैंड की टीम 49 ओवर में 243 रनों पर सिमट गई। जवाब में भारतीय टीम ने 43 ओवर में 3 विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत की ओर से शमी के अलावा भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और हार्दिक पंड्या ने दो-दो विकेट झटके।

वहीं, बल्लेबाजी में भारत की ओर से रोहित शर्मा ने सबसे अधिक 62 रन बनाये। इसके अलावा विरोट कोहली ने भी 60 रनों की पारी खेली। साथ ही अंबाती रायुडू (40 नाबाद) और दिनेश कार्तिक (38 नाबाद) ने भी अहम पारियां खेली।

Open in app