IND vs NZ: रोहित शर्मा ने बाउंड्री पर लड़खड़ाने के बावजूद लपका शानदार कैच, खतरनाक बैटिंग कर रहे गप्टिल हो गए आउट

Rohit Sharma: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने फील्डिंग में दिखाया कमाल, बाउंड्री पर लपका मार्टिन गप्टिल का शानदार कैच

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 24, 2020 01:30 PM2020-01-24T13:30:20+5:302020-01-24T13:30:20+5:30

India vs New Zealand: Rohit Sharma takes a stunning catch of Martin Guptill during 1st T20 | IND vs NZ: रोहित शर्मा ने बाउंड्री पर लड़खड़ाने के बावजूद लपका शानदार कैच, खतरनाक बैटिंग कर रहे गप्टिल हो गए आउट

रोहित शर्मा ने पहले टी20 मैच में पकड़ा मार्टिन गप्टिल का शानदार कैच

googleNewsNext
Highlightsरोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में लपका गप्टिल का शानदार कैचभारत ने इस टी20 मैच में टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी का फैसला

न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को ऑकलैंड में खेले जा रहे पहले टी20 मैच में रोहित शर्मा ने यादगार कैच पकड़ते हुए खतरनाक अंदाज में खेल रहे किवी ओपनर मार्टिन गप्टिल को पविलियन की राह दिखा दी। 

टॉस हारकर पहले बैटिंग के लिए उतरी न्यूजीलैंड टीम को गप्टिल और कॉलिन मुनरो ने पहले विकेटे के लिए महज 7.5 ओवरों में 80 रन जोड़ते हुए तूफानी शुरुआत दिलाई।  

खतरनाक हो चली इस जोड़ी को आठवें ओवर में शिवम दुबे ने तोड़ा। उन्होंने गप्टिल को डीप स्क्वैयर लेग बाउंड्री पर रोहित के हाथों कैच आउट कराया। गप्टिल 19 गेंदों में 4 चौकों और एक छक्के की मदद से 30 रन की जोरदार पारी खेलकर आउट हुए।

 

रोहित ने शानदार कैच लपक किया गप्टिल को आउट

गप्टिल ने दुबे की गेंद पर हवा में शॉट लगाया, गेंद तेजी से डीप स्क्वैयर लेग बाउंड्री की तरफ बढ़ चली, लेकिन वहां मौजूद रोहित ने शानदार कैच लपक लिया, लेकिन खुद का संतुलन संभाल नहीं पाए और ऐसा लगा कि उनका पैर बाउंड्री से टकरा जाएगा, लेकिन रोहित ने गेंद को हवा में उछाला और फिर खुद को संभालते हुए एक शानदार कैच लपक लिया। 

भारतीय टीम ने इस मैच में विकेटकीपर के रूप में एक बार फिर से ऋषभ पंत के बजाय केएल राहुल को उतारा है। भारत का न्यूजीलैंड में रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है और वह अब तक यहां खेले गए 5 में से एक ही मैच जीत सका है। 

 

Open in app