IND vs NZ: न्यूजीलैंड को पांचवें वनडे से पहले झटका, इस स्टार ओपनर का पीठ की चोट की वजह से खेलना संदिग्ध

Martin Guptill: भारत के खिलाफ वेलिंगटन में खेले जाने वाले पांचवें वनडे से पहले मेजबान न्यूजीलैंड को झटका लगा है, उसके स्टार ओपनर का पीठ की चोट की वजह से खेलना संदिग्ध है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 2, 2019 11:19 AM2019-02-02T11:19:32+5:302019-02-02T11:19:32+5:30

India vs New Zealand: Martin Guptill doubtful for fifth odi against India due to back injury | IND vs NZ: न्यूजीलैंड को पांचवें वनडे से पहले झटका, इस स्टार ओपनर का पीठ की चोट की वजह से खेलना संदिग्ध

पीठ की चोट की वजह से मार्टिन गप्टिल का पांचवें वनडे में खेलना संदिग्ध

googleNewsNext

न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ रविवार को वेलिंगटन में खेले जाने वाले पांचवें वनडे से पहले झटका लगा है। उसके स्टार ओपनर मार्टिन गप्टिल पीठ का चोट की वजह से पांचवें वनडे में खेलना संदिग्ध है। उनकी जगह न्यूजीलैंड टीम ने कोलिन मुनरो को टीम में शामिल किया है।

32 वर्षीय गप्टिल का शनिवार को फील्डिंग प्रैक्टिस के दौरान पीठ का निचला हिस्सा चोटिल हो गया था। वह दर्द से इतना परेशान थे कि उन्हें ग्राउंड स्टाफ द्वारा मैदान के बाहर ले जाया गया।


मार्टिन गप्टिल भारत के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में बेहद खराब फॉर्म से गुजरे हैं और अब तक चार पारियों में सिर्फ 47 रन ही बना सके हैं। उनके बैक-अप के तौर पर बुलाए गए मुनरो भी कुछ खास नहीं कर पाए हैं और तीन मैचों में 7, 31 और 8 के स्कोर ही बना पाए हैं। 

न्यूजीलैंड ने हेनरी निकोल्स को भी ओपनर के तौर पर आजमाया है। अगर गप्टिल पांचवें वनडे में नहीं खेलते हैं तो न्यूजीलैंड इस सीरीज में तीसरी ओपनिंग जोड़ी आजमाएगा।

Open in app