IND vs NZ: जिमी नीशम ने न्यूजीलैंड की जोरदार जीत के बाद केएल राहुल के साथ शेयर की मजेदार तस्वीर, हुई वायरल

Jimmy Neesham: न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर जिमी नीशम ने केएल राहुल के साथ अपनी एक मजेदार तस्वीर शेयर की, हुई वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 12, 2020 09:28 AM2020-02-12T09:28:52+5:302020-02-12T09:28:52+5:30

India vs New Zealand: Jimmy Neesham Shares Funny Picture With KL Rahul after 3rd ODI | IND vs NZ: जिमी नीशम ने न्यूजीलैंड की जोरदार जीत के बाद केएल राहुल के साथ शेयर की मजेदार तस्वीर, हुई वायरल

जिमी नीशम ने केएल राहुल के साथ शेयर की एक मजेदार तस्वीर

googleNewsNext
Highlightsन्यूजीलैंड ने भारत को तीसरे वनडे में दी 5 विकेट से मात, सीरीज 3-0 से जीतीकेएल राहुल ने जड़ा अपना चौथा वनडे शतक, पर टीम इंडिया हारी

केएल राहुल न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया की करारी हार के बावजूद सबसे कामयाब बल्लेबाज बनकर उभरे। न्यूजीलैंड ने मंगलवार को इस सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे में जीत के साथ ही भारत के खिलाफ 3-0 से क्लीन स्वीप पूरी की। 

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने तीसरे वनडे के बाद केएल राहुल के साथ एक मजेदार तस्वीर शेयर की। जिमी नीशम आईपीएल में केएल राहुल की कप्तानी में खेलते नजर आएंगे, जो टीम किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान हैं।

जिमी नीशम ने केएल राहुल के साथ शेयर की मजेदार तस्वीर

नीशम ने अपनी इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा, वही सबसे मजेदार था। नीशम ने इस तस्वीर के साथ लिखा, 'पेपर, सिजर्स, रॉक।'  इस तस्वीर में अंपायर के साथ नजर आ रहे नीशम और राहुल ऐसे पोज में दिख रहे हैं, जैसे वह ये लोकप्रिय गेम खेल रहे हों। 

वहीं नीशम ने तीसरे वनडे में अपना चौथा शतक जड़ने वाले केएल राहुल की बैटिंग की भी तारीफ की। उन्होंने लिखा, 'कुछ रन अप्रैल (आईपीएल) के लिए भी बचाकर रखना मत भूलिए केएल राहुल।'

केएल राहुल के शतक के बावजूद हारी टीम इंडिया

इससे पहले भारत ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवरों में 7 विकेट पर 296 रन बनाए। केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए सर्वाधिक 112 रन की पारी खेलते हुए अपना चौथा वनडे शतक जड़ा जबकि श्रेयस अय्यर ने अर्धशतक लगाया। न्यूजीलैंड के लिए हामिश बेनेट ने सर्वाधिक 4 विकेट झटके।

297 रन के लक्ष्यके जवाब में न्यूजीलैंड को मार्टिन गप्टिल और हेनरी निकोल्स ने पहले विकेट के लिए 106 रन जोड़ते हुए तूफानी शुरुआत दिलाई।

इसके बाद कोलिन डि ग्रैंडहोम ने महज 21 गेंदों में अर्धशतक जड़ते हुए 17 गेंदें बाकी रहते ही न्यूजीलैंड को 5 विकेट से शानदार जीत दिला दी।

80 रन की शानदार पारी खेलने वाले हेनरी निकोल्स को मैन ऑफ मैच और तीन मैचों में एक शतक और एक अर्धशतक की मदद से 194 रन बनाने वाले रॉस टेलर को मैन ऑफ सीरीज घोषित किया गया।

इन दोनों टीमों के बीच अब 21 फरवरी से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

Open in app