IND vs NZ: पांचवें वनडे से पहले गावस्कर का बयान, बताया किस खिलाड़ी को बाहर कर धोनी को मिलना चाहिए मौका

Sunil Gavaskar on Dhoni: पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें वनडे मैच में धोनी को तो मौका मिलना ही चाहिए, शुभमन गिल को भी उतारना चाहिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 2, 2019 04:11 PM2019-02-02T16:11:38+5:302019-02-02T16:52:55+5:30

India vs New Zealand 5th ODI: Dhoni should come in place of Dinesh Karthik, says Sunil Gavaskar | IND vs NZ: पांचवें वनडे से पहले गावस्कर का बयान, बताया किस खिलाड़ी को बाहर कर धोनी को मिलना चाहिए मौका

गावस्कर की सलाह, पांचवें वनडे में धोनी को कार्तिक की जगह खेलना चाहिए

googleNewsNext

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे में 8 विकेट शिकस्त मिली थी। रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम इस मैच में महज 92 रन पर सिमट गई थी और उसे 212 गेंदें बाकी रहते 8 विकेट से शिकस्त मिली थी, जो गेंदें बाकी रहने के लिहाज से वनडे में उसकी सबसे बड़ी हार है।

चौथे वनडे में चोट की वजह से नहीं खेले एमएस धोनी फिट हो गए हैं और अब उनके पांचवें वनडे में खेलने की पूरी संभावना है। महान बल्लेबाज रहे सुनील गावस्कर ने बताया है कि अगर धोनी इस मैच में खेलते हैं तो उन्हें किस खिलाड़ी की जगह मौका मिलना चाहिए।

गावस्कर ने कहा है कि धोनी को पांचवें वनडे की प्लेइंग इलेवन में दिनेश कार्तिक की जगह मौका मिलना चाहिए। गावस्कर ने कहा कि चौथे वनडे में डेब्यू करने वाले शुभमन गिल को एक और मौका मिलना चाहिए।

गावस्कर ने कहा, 'मेरा मानना है कि वे (भारतीय टीम) कार्तिक की जगह धोनी को खिलाएंगे। यही एक संभावित बदलाव है, जिसका मैं पूर्वानुमान लगा सकता हूं। अन्य बदलावों में, ये पिच को देखने के बाद उनके फैसले पर निर्भर होगा। मुझे नहीं लगता कि बहुत बदलाव होंगे। शुभमन को एक और मौका मिलेगा।'

चौथे वनडे में अपना डेब्यू करने वाले शुभमन गिल ने पहले मैच में 21 गेंदें खेलकर 9 रन बनाए थे। इस मैच में दसवें नंबर पर बैटिंग के लिए उतरे युवजेंद्र चहल ने सर्वाधिक 18 रन बनाए थे। 

टीम इंडिया रविवार (03 फरवरी) को न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें और आखिरी वनडे में उतरेगी। वैसे तो टीम इंडिया सीरीज पहले ही 3-1 से अपने नाम कर चुकी है लेकिन उसकी कोशिश आखिरी मैच में जीत दर्ज करते हुए सीरीज पर कब्जा जमाने की होगी।

Open in app