IND vs NZ, 2nd Test: टीम इंडिया कर सकती है तीन बदलाव, ये युवा खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

India vs New Zealand 2nd Test predicted XI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में क्या हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 28, 2020 05:41 PM2020-02-28T17:41:35+5:302020-02-28T17:41:35+5:30

India vs New Zealand 2nd Test predicted XI: India might made three big changes | IND vs NZ, 2nd Test: टीम इंडिया कर सकती है तीन बदलाव, ये युवा खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया में हो सकते हैं तीन बदलाव

googleNewsNext
Highlightsभारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच क्राइस्टचर्च में खेला जाएगान्यूजीलैंड ने वेलिंगटन में खेले गए पहले टेस्ट में भारत को 10 विकेट से दी मात

न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन टेस्ट में मिली 10 विकेट से करारी हार के बाद टीम इंडिया की नजरें शनिवार से क्राइस्टचर्च में शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में जीत के साथ सीरीज में बराबरी हासिल करने पर होगी। 

टीम इंडिया इस दौरे पर टी20 सीरीज 5-0 से जीतने के बाद ले लय से भटकी हुई नजर आई है और तीन वनडे मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप होने के बाद उसे पहले टेस्ट में भी करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है।

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम अब भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में पहले नंबर पर है, ऐसे में उसकी कोशिश एक और हार से बचने की होगी।

दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में हो सकते हैं तीन बदलाव

दूसरे टेस्ट में विराट कोहली भारतीय टीम में तीन बड़े बदलाव कर सकते हैं। माना जा रहा है कि पहले टेस्ट में लय में नहीं दिखे हनुमा विहारी की जगह युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को टेस्ट डेब्यू का मौका मिल सकता है। 

वहीं गेंदबाजी में इशांत शर्मा के चोटिल होने की खबरों से टीम इंडिया को झटका लगा है और उनकी जगह उमेश यादव या फिर नवदीप सैनी को मौका मिल सकता है। 

वहीं ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की जगह स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।

दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय संभावित प्लेइंग इलेवन: मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शुभमन गिल, रवींद्र जडेजा, उमेश यादव/नवदीप सैनी, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह।

Open in app