India vs New Zealand 2nd T20I: Virat Kohli takes a stunning catch to dismiss Colin Munro | IND vs NZ: विराट कोहली ने डाइव लगाते हुए पकड़ा कॉलिन मुनरो का लाजवाब कैच, देखें वीडियो
विराट कोहली ने पकड़ा कॉलिन मुनरो का एक लाजवाब कैच

Highlightsकोहली ने दूसरे टी20 में पकड़ा कॉलिन मुनरो का एक शानदार कैचकोहली ने इस मैच में न्यूजीलैंड के दोनों ओपनरों मुनरो और गप्टिल के कैच लपके

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को ऑकलैंड में खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड के ओपनर कॉलिन मुनरो का शानदार कैच लपका। भारतीय टीम इसी मैदान पर खेला गया पहला टी20 मैच 6 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे है। 

दूसरे टी20 में टॉस जीतकर पहले बैटिंग के लिए उतरी किवी टीम के दोनों ओपनरों के कैच विराट कोहली ने पकड़े। 48 के कुल स्कोर पर उन्होंने पहले शार्दुल ठाकुर की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश में चूके मार्टिन गप्टिल का कैच पकड़ा। 

कोहली ने पकड़ा कॉलिन मुनरो का शानदार कैच

इसके थोड़ी देर बाद ही कोहली ने शिवम दुबे की गेंद पर कॉलिन मुनरो का डाइव लगाते हुए एक बेहद लाजवाब कैच पकड़ा। गप्टिल 33 और मुनरो 26 रन ही बना सके। 

ये वाकया पारी के नौवें ओवर में हुआ जब शिवम दुबे की एक लेंथ गेंद पर मुनरो बैकफुट पर खेलने को मजबूर हुए। किवी ओपनर ने इस गेंद को कवर क्षेत्र के ऊपर से मारने की कोशिश की, लेकिन शॉट को मिस टाइम कर गए और कोहली ने हवा में उछलते हुए एक शानदार कैच पकड़ा।

कोहली के इन दो कैचों ने मैच में टीम इंडिया की वापसी करा दी और किवी बल्लेबाज अपनी लय भटकर 20 ओवर में 5 विकेट पर 132 रन ही बना सके। इन दोनों के अलावा टिम सेफर्ट ने भी 33 रन की नाबाद पारी खेली। 

Web Title: India vs New Zealand 2nd T20I: Virat Kohli takes a stunning catch to dismiss Colin Munro
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे