India vs New Zealand 2nd T20I: क्या ईशान की जगह पृथ्वी शॉ को मिलेगा मौका? अर्शदीप भी हो सकते हैं टीम से बाहर

तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला हारने के बाद अब भारत के लिए दूसरा मैच जीतना जरूरी है। हार्दिक को कोच राहुल द्रविड़ के साथ मिलकर बेहतर योजना बनानी होगी और टीम में कुछ बदलाव भी करने होंगे।

By शिवेंद्र राय | Published: January 28, 2023 07:55 PM2023-01-28T19:55:34+5:302023-01-28T19:57:35+5:30

India vs New Zealand 2nd T20I Predicted Playing 11 | India vs New Zealand 2nd T20I: क्या ईशान की जगह पृथ्वी शॉ को मिलेगा मौका? अर्शदीप भी हो सकते हैं टीम से बाहर

पृथ्वी शॉ को मिल सकता है दूसरे टी20 मैच में मौका

googleNewsNext
Highlightsतीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला हार चुकी है भारतीय टीमसीरीज का दूसरा मैच लखनऊ में खेला जाना हैईशान की जगह हार्दिक पृथ्वी शॉ को मौका दे सकते हैं

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच रांची में खेला गया था जिसमें न्यूजीलैंड ने भारत को 21 रन से हरा दिया। अब इस सीरीज का दूसरा मैच 29 जनवरी को लखनऊ में खेला जाना है। पहले मैच में भारत की सलामी जोड़ी फ्लॉप रही थी।  ईशान किशन इस मैच में केवल पांच गेंदों में चार रन ही बना सके। अब अगर दूसरा मैच जीतना है तो हार्दिक पांड्या को टीम में कुछ बदलाव करने ही पड़ेंगे।

पृथ्वी शॉ को मिल सकता है मौका

धाकड़ ओपनर पृथ्वी शॉ की लंबे समय बाद टीम में वापसी हुई है। हालांकि कप्तान और कोच की पहली पसंद ईशान होने के कारण  पृथ्वी शॉ को पहले मैच में मौका नहीं मिला था। अब संभावना है कि लगातार असफल हो रहे ईशान की जगह हार्दिक पृथ्वी शॉ को मौका दे सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो शुभमन गिल के साथ ईशान पारी की शुरुआत करते हुए दिखेंगे।

अर्शदीप सिंह बाहर हो सकते हैं

अर्शदीप सिंह ने पहले मैच में बेहद खराब गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवर में 51 रन लुटाए और सिर्फ एक विकेट लिया। अर्शदीप सिंह की नो बाल फेंकने की समस्या अभी बनी हुई है। अर्शदीप सिंह को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में लाइन लेंथ हासिल करने में जूझते देखा गया। पारी के 20 वें ओवर में अर्सदीप ने 27 रन लुटाए जो टीम इंडिया के लिए महंगा साबित हुआ। अब भारतीय टीम अर्शदीप की जगह तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को मौका दे सकती है।

पहला मैच हारने के बाद हार्दिक ने खुद माना था कि 20 से 25 रन भारतीय गेंदबाजों ने ज्यादा लुटा दिए। ऐस में पहले मुकाबले की गलतियों को सुधारकर ही लखनऊ में उतरना होगा। 

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11

पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, दीपक हुड्डा, शिवम मावी, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, उमरान मलिक।

Open in app